टीना अंबानी ने ननद दीप्ति सालगांवकर को विश किया बर्थडे, खूबसूरत फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने अपनी ननद दीप्ति सालगांवकर के संग फोटोज शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

टीना अंबानी ने ननद दीप्ति सालगांवकर को विश किया बर्थडे, खूबसूरत फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

साउथ एशिया की सबसे धनी फैमिली की बहूरानी और बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) का अपनी फैमिली से बेहद ख़ास लगाव है। इसका एक नमूना हमें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के पेज पर भी देखने को मिल जाता है। यहां टीना अक्सर अपनी फैमिली के ख़ास अवसरों से जुड़ी फोटोज व वीडियोज शेयर करती हैं। इसी कड़ी में टीना की ननद दीप्ति सालगांवकर (Deepti Salgaonkar) आज यानी 22 जनवरी 2021 को अपना 59वां बर्थडे मना रही है। इस ख़ास मौके पर टीना ने दीप्ति संग सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है।

इन फोटोज को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, धीरूभाई और कोकिलाबेन के दो बेटे और दो बेटियां हैं, जिनका नाम मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, दीप्ति और नीना है। धीरूभाई अंबानी की मृत्यु के बाद मुकेश और अनिल अंबानी के बीच संपत्ति का बंटवारा हो गया और दोनों अपना-अपना बिजनेस संभाल रहे हैं। मुकेश और अनिल के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन दीप्ति और नीना के बारे में बहुत कम ही लोगो को पता है। वैसे तो, धीरूभाई अंबानी के दोनों बेटियां लाइमलाइट से थोड़ा दूर रहती हैं। जहां तक बात है नीना की तो, उन्हें कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में देखा गया है, लेकिन दीप्ति ने हमेशा ही ऐसे कार्यक्रमों और मीडिया से दूरी बनाए रखी है। दीप्ति की शादी दत्तराज सालगांवकर से हुई है। दोनों पांच सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 1983 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। इसके बाद उनके घर बेटी इशिता सालगांवकर और बेटे विक्रम सालगांवकर ने जन्म लिया। इशिता सालगांवकर की शादी नीरव मोदी के छोटे भाई नीशल मोदी से हुई है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर और सैफ अली खान की लड़ाई में कौन पहले मांगता है माफी? एक्ट्रेस ने शो में खोला राज)

Ambani family

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज, जो टीना ने अपनी ननद के जन्मदिन पर शेयर की हैं। टीना द्वारा शेयर की दोनों फोटोज में ये ननद-भाभी की जोड़ी कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना ने अपने कैप्शन में लिखा, “केयरिंग और विचारवादी, वार्म और वंडरफुल, लविंग और प्यार देने वाली, आप सुपर स्पेशल हैं दीप्ति! उस प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया, जो आप हम सभी पर बरसाती हैं। वो अमेजिंग महिला बनने के लिए शुक्रिया जो आप हैं। आपके इस जन्मदिन पर बहुत सारे हग और प्यार। धन्य और सुंदर रहिए।”

इससे पहले, 27 दिसंबर 2020 को टीना अंबानी ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ननद दीप्ति सालगांवकर की फैमिली फोटोज शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में वह अपनी भांजी और दीप्ति सालगांवकर की बेटी इशिता सालगांवकर के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में दोनों लोग मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: अलीबाग के लिए निकली नताशा और वरुण की फैमिली, कार में बैठते हुए होने वाली दुल्हन भी आईं नजर)

दूसरी फोटो में टीना अंबानी अपने पति अनिल अंबानी और भांजी इशिता सालगांवकर के साथ हैं। तीसरी तस्वीर में टीना अंबानी के दोनों बेटे (जय अनमोल अंबानी-जय अंशुल अंबानी) और इशिता सालगांवकर को देखा जा सकता है।

चौथी फोटो में टीना अंबानी अपने पति अनिल अंबानी और उनकी ननद दीप्ति सालगांवकर अपने पति दत्तराज सालगांवकर के साथ दिखाई दे रही हैं। चारों लोग कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे पवित्रा और एजाज? एक्ट्रेस के भाई से मिले एक्टर)

पांचवीं और अंतिम फोटो में टीना अंबानी और दीप्ति सालगांवकर की फैमिली नजर आ रही है। इस फोटो में दीप्ति सालगांवकर और उनके पति दत्तराज सालगांवकर व उनके बेटे-बेटी विक्रम सालगांवकर, इशिता सालगांवकर व टीना अंबानी के दोनों बेटे और पति अनिल अंबानी एक साथ एक फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने उनकी फैमिली के लिए एक खास नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'आप सभी हमारे लिए बहुत कीमती और प्रेरणादायक हैं, मेरे प्यारे। आपकी लाइफ और ट्रैवल के लिए उत्साह, आपकी क्रिएटिविटी, आपमें एडवेंचर की भावना व आप जैसी वंडरफुल महिला से मैं बहुत प्यार करती हूं, चमकती रहो।'

फिलहाल, ये तो साफ़ है कि टीना अंबानी की अपनी ननद दीप्ति सालगांवकर से खूब जमती है। हम भी दीप्ति सालगांवकर को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हैं। तो आपको टीना द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- tinaambaniofficial)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.