मुश्किल में है Ankita Lokhande-Vicky Jain की शादी? एक्ट्रेस ने कहा- 'वह अपने पति से रहेंगी दूर'

कई रिपोर्ट्स और फैन पेज के मुताबिक, अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से साफ कहा है कि वह उनकी जिंदगी का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मुश्किल में है Ankita Lokhande-Vicky Jain की शादी? एक्ट्रेस ने कहा- 'वह अपने पति से रहेंगी दूर'

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी की थी। फिलहाल, अंकिता व विक्की इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर बंद हैं और यह उनकी लगातार लड़ाई है, जो कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही है। शो के अंदर दोनों की तकरार इस स्तर तक पहुंच गई है कि उनके फैंस सोच रहे हैं कि क्या यह जोड़ी अपनी शादी को खत्म करने जा रही है।

क्या अब विक्की जैन की जिंदगी का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं अंकिता लोखंडे?

अंकिता लोखंडे व विक्की जैन की कई झलकियां अक्सर ऑनलाइन सामने आती रहती हैं और अब दोनों के बीच हाल ही में हुई लड़ाई की चर्चा सोशल मीडिया में छा गई है। 'IWM Buzz' और बिग बॉस फैन पेज के कई इंस्टा हैंडल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह विक्की के साथ नहीं रहना चाहतीं।

ankita

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में विक्की जैन किचन में काम करते नजर आएंगे और वह अंकिता से किचन में मदद करने के लिए कहते हुए उनका मजाक उड़ाएंगे। इस बीच, अंकिता अपने पति से उनके गुस्से का टेस्ट न करने के लिए कहती हैं, लेकिन विक्की उनकी बात नहीं सुनते और उनका मजाक उड़ाना जारी रखते हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विक्की जैन बाद में अंकिता लोखंडे के पास आए और उनसे पूछा कि क्या वह उनसे बात करेंगी। इस पर अंकिता निराश हो गईं और कहा कि वह अब विक्की की जिंदगी का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं। अंकिता ने यह भी बताया कि वह विक्की से सुरक्षित दूरी बनाए रखना चाहती हैं। यहां देखें पोस्ट।

vicky

BB 17: जब Ankita Lokhande और Vicky की हुई बहस, एक्ट्रेस बोलीं- 'तलाक ले लेते हैं, मुझे तुम्हारे..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब विक्की जैन ने 'बीबी 17' के अंदर की अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने की कोशिश 

इससे पहले, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के एक वीडियो ने नेटिजंस को शॉक्ड कर दिया था। वीडियो में विक्की को बिस्तर पर लेटे हुए देखा गया था, जबकि वह अभिषेक कुमार से बहस कर रहे थे। जब अंकिता ने विक्की को शांत करने की कोशिश की, तो विक्की ने गुस्से में उन्हें मारने के लिए अपना हाथ उठाया था। हालांकि, बाद में विक्की ने कथित तौर पर कहा था कि वह गुस्से में कंबल को एक तरफ रखने की कोशिश कर रहे थे। 

ankita

बाद में 'बीबी 17' हाउस का एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें अंकिता ने चालाकी से पुष्टि की कि विक्की ने उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश की थी। वीडियो में विक्की और अंकिता को बातचीत करते देखा जा सकता है। अंकिता विक्की के साथ समस्याओं पर चर्चा कर रही थीं और अचानक उग्र हो गईं। इस पर विक्की ने उन्हें यह कहकर अपनी आवाज धीमी रखने के लिए कहा कि यह नेशनल टेलीविजन पर एक शो है और उनके परिवार के सदस्य भी इस शो को देखते हैं, इसलिए उनको अच्छा व्यवहार करना चाहिए। इस पर अंकिता ने हाथ का इशारा करते हुए विक्की से पूछा कि क्या उनके परिवार वालों ने वह नहीं देखा है।

ankita

BB 17: जब Vicky Jain ने Khanzaadi को बताया था Ankita Lokhande से अच्छी कुक, नेटिजन ने कहा था- 'बुरा पति'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब 'बीबी 17' हाउस में विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को खास अंदाज में विश किया था बर्थडे

19 दिसंबर 2023 को अंकिता लोखंडे के बर्थडे पर विक्की जैन और उनके 'बीबी 17' हाउस के अन्य सदस्यों ने एक प्यारा सा सरप्राइज प्लान किया था। विक्की ने अंकिता को गुलाब दिया था और आयशा व मुनव्वर की मदद से उनके लिए एक शायरी भी तैयार की थी।

ankita

फिलहाल, अंकिता के फैसले पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.