सोहा अली खान ने बेटी इनाया को दिया क्यूट गिफ्ट, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी क्यूट बेटी इनाया नौमी खेमू को एक प्यारा गिफ्ट दिया है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सोहा अली खान ने बेटी इनाया को दिया क्यूट गिफ्ट, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा छाई रहती हैं। सोहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी क्यूट बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) और पति कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सोहा अपनी बेटी इनाया संग पटौदी हाउस (पैतृक घर) में हॉलीडे का मजा ले रही हैं, जहां से वह अपनी बेटी के साथ मस्ती भरे पलों को शेयर कर रही हैं। हाल ही में, सोहा ने अपनी प्यारी बेटी को चार पैरों वाला एक प्यारा गिफ्ट दिया है। आइए आपको दिखाते हैं कि सोहा ने अपनी बेटी को क्या गिफ्ट दिया है।

Soha Ali Khan

पहले आप ये जान लीजिए कि, सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से 25 जनवरी 2015 को शादी रचाई थी। दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। वहीं, शादी के दो साल बाद कपल ने अपने घर अपनी बेटी इनाया का स्वागत किया। इनाया का जन्म राम नवमी के शुभ अवसर पर हुआ था और इस वजह से सोहा और कुणाल ने अपनी क्यूट बेटी का नाम इनाया नौमी रखा। वहीं, सोहा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। (ये भी पढ़ें: टीजे सिद्धू ने अपनी तीसरी बेटी संग फोटोज शेयर कर लिखा दिल को छू लेने वाला इमोशनल नोट)

Kunal Kemmu

आइए अब आपको इनाया के नए गिफ्ट के बारे में बताते हैं। दरअसल, सोहा अली खान ने 13 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सोहा अपनी क्यूट बेटी इनाया के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान सोहा ने अपने हाथ में वो गिफ्ट भी ले रखा है, जो एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को दिया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक कुर्सी पर सोहा बैठी हुई हैं और सामने इनाया खड़ी हुई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी गोद में एक बकरी के बच्चे को बिठाया हुआ है, जो इनाया का नया गिफ्ट है। जी हां, सोहा ने अपनी बेटी को एक बकरी का बच्चा गिफ्ट किया है, जिसकी ओर इनाया अपना हाथ बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर से पता चल रहा है कि इनाया को अपना ये गिफ्ट काफी ज्यादा पसंद आया है। फैंस भी मां-बेटी की इस तस्वीर पर काफी प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को कर रही हैं डेट!)

Soha Ali Khan

इसके अलावा सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें इनाया अपने नए गिफ्ट यानी बकरी के बच्चे के साथ खेलती नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि इनाया पटौदी हाउस के गार्डन एरिया में दौड़ रही हैं और उसके पीछे-पीछे वह बकरी का बच्चा भी भाग रहा है। दोनों की ये तस्वीर काफी क्यूट है। (ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी इंडस्ट्री में किया है कुछ गलत लोगों का सामना, इंटरव्यू में कही ये बात)

Inaaya Naumi Kemmu

इससे पहले सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें मां-बेटी की मस्ती साफ झलक रही है। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि इनाया अपने हाथों से मुर्गी के चूजों को खाना खिला रही हैं। इस दौरान क्यूट इनाया ने अपने हाथ में गाजर का एक टुकड़ा भी लिया हुआ है। दूसरी तस्वीर में इनाया खेत में खड़ी हैं और पेड़ के बहुत बड़े तने की ओर देख रही हैं, जो पूरी तरह मिट्टी से सना हुआ है। इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'वापस अपनी जड़ों की ओर।' वहीं, वीडियो में सोहा अपनी बेटी इनाया के साथ खेत की सैर करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इनाया आगे-आगे चल रही हैं और पीछे-पीछे इनाया की मां सोहा चल रही हैं। इस दौरान मां-बेटी के पीछे उनका डॉग भी चल रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इन तस्वीरों व वीडियो के स्क्रीनशॉट्स।(ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार संग वेकेशन की फोटोज शेयर कर बताया तलाक से बचने का रहस्य)

Inaaya Naumi Kemmu

Inaaya Naumi Kemmu

soha and inaya

फिलहाल, सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया से बेहद प्यार करती हैं। वह अपनी बेटी के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि सोहा अपनी बेटी इनाया के साथ अपने पटौदी हाउस में काफी मस्ती कर रही हैं। तो आपको अम्मी सोहा द्वारा बेटी इनाया को दिया गया ये गिफ्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.