Richa Chadha ने 'PFW' लुक के लिए Aishwarya की ट्रोलिंग पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'जलते हैं लोग उनसे'

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने बेबाक स्वभाव और हर बात पर सवाल उठाने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में उन्होंने ट्रोल्स से निपटने के बारे में बात की और ऐश्वर्या राय बच्चन का भी जिक्र किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Richa Chadha ने 'PFW' लुक के लिए Aishwarya की ट्रोलिंग पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'जलते हैं लोग उनसे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadhaने अपने टैलेंट और कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। वह हर समय खुलकर अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में 'फुकरे 3' अभिनेत्री ने उस समय के बारे में बात की, जब इस साल 'पेरिस फैशन वीक' में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया गया था। ऋचा ने ऐश की तारीफ की और ट्रोलिंग से निपटने के तरीके पर अपने विचार साझा किए।

ऋचा चड्ढा ने ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में की बात

'जिस्ट' के साथ एक साक्षात्कार में ऋचा चड्ढा से ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके 'पेरिस फैशन वीक' लुक के लिए ट्रोल किए जाने पर उनके विचार पूछे गए। इसके जवाब में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की एक्ट्रेस ने कहा, ''जलते हैं लोग उनसे। और क्या? कद्दू जैसी शक्ल लेके। सबसे खूबसूरत महिला हैं वो इतिहास में हिंदुस्तान की आज तक की। मुझे लगता है कि उनमें बहुत अनुशासन है और वो काफी ग्रेसफुल हैं।''

rischa chadha

बता दें कि ऐश्वर्या ने 'पेरिस फैशन वीक' में शानदार गोल्ड गाउन और केप पहनकर रैंप वॉक किया था। जहां कुछ नेटिजंस को उनका लुक पसंद आया था, वहीं अन्य लोगों ने उन्हें ऑनलाइन काफी ट्रोल किया था। 

Aishwarya Rai Bachchan Net Worth: आलीशान घर से लग्जरी कारों तक, अरबों की मालकिन हैं एक्ट्रेस, पढ़ें पूरी खबर

ऋचा चड्ढा ने ऐश्वर्या राय को ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार

यही नहीं, ऋचा ने आगे कहा, ''आप देखेंगे कि वह कभी कोई घटिया काम नहीं करतीं, कुछ ख़राब नहीं बोलतीं। मुझे अच्छी लगती हैं। बहुत शरीफ, दक्षिण भारतीय मानसिकता की, दही चावल और पापड़ खाने वाली महिला हैं वो।''

richa

अभिनेत्री ने आगे कहा, ''करते रहे ट्रोल लोग उनको। क्या फर्क पड़ेगा? तुम्हें डील क्यों करनी है भाई? मेरी बात सुनो, चिंटू चंडीगढ़ मैं बैठ के क्या सोच रहा है, तुम्हें क्या फर्क पड़ेगा? चिंटू तुम्हारे आगे आ गया तुम उसे चपरासी ना रखो अपने घर में। क्या फर्क पड़ता है? चिंटू अपनी भड़ास निकल रहा है, उसके पीछे उसको दर्द हो रहा है, उसके पास नौकरी नहीं है, उसकी मम्मी एलपीजी से चूल्हे पे आ गई हैं। चिंटू क्या करेगा? 'इनकी ड्रेस अच्छी नहीं है' (ट्रोल ऐसे ही कमेंट्स करेंगे कि इनकी ड्रेस अच्छी नहीं है)।''

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ट्रोल्स से कैसे निपटती हैं ऋचा चड्ढा

ऋचा ने यह भी कहा कि किसी ने भी ऐश्वर्या को लोगों के बारे में बुराई करते या बुरी बातें कहते हुए कभी नहीं सुना है। जब उनसे पूछा गया कि कोई ट्रोल्स से कैसे निपट सकता है, तो उन्होंने कहा, "क्यों तुम्हें डील करना है भाई?" उन्होंने कहा कि किसी को भी ऐसे ट्रोल्स से परेशान नहीं होना चाहिए, क्योंकि वे ज्यादातर बेरोजगार होते हैं।

richa

जब Richa Chadha ने Ali संग रिश्ते पर मां की प्रतिक्रिया को किया था याद, उन्होंने कहा था- 'वह शादीशुदा हैं'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऋचा चड्ढा का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऋचा को हाल ही में कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था, जहां उन्होंने 'भोली पंजाबन' के रूप में अपनी भूमिका दोहराई थी। वह अगली बार अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' के साथ-साथ संजय लीला भंसाली की पीरियड वेब सीरीज 'हीरा मंडी' में नजर आएंगी। 2021 में ऋचा और अली ने 'पुशिंग बटन्स स्टूडियोज' नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया था, जिसके तहत बनने वाली पहली फिल्म का नाम 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' है।

richa

बता दें कि ऋचा ने ऐश्वर्या के साथ 2016 की फिल्म 'सरबजीत' में काम किया है। फिलहाल, ऋचा की इस प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.