Radhika Merchant ने 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' में Anant Ambani संग दिया पोज, बो-ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

जियो वर्ल्ड प्लाजा के भव्य उद्घाटन में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान ब्लैक आउटफिट में दोनों काफी प्यारे लग रहे थे। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' में Anant Ambani संग दिया पोज, बो-ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

अंबानी फैमिली की होने वाली छोटी बहू व बिजनेसमैन अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) को फैशनिस्टा के रूप में जाना जाता है, जो अपने खूबसूरत लुक से कई यंग लड़कियों को प्रेरित करती हैं। हाल ही में, राधिका ने अपने मंगेतर अनंत अंबानी के साथ जियो वर्ल्ड प्लाजा के उद्घाटन समारोह में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।

बता दें कि 'रिलायंस रिटेल' ने 31 अक्टूबर 2023 को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में सबसे महंगा व लग्जरी मॉल 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' का उद्घाटन किया, जो 1 नवंबर 2023 से खुलने जा रहा है। मॉल की ओपनिंग सेरेमनी में बी-टाउन के कई ए-लिस्टर्स ने अपने ग्लैमरस लुक से इस इवेंट में चार-चांद लगा दिए।

radhika

Radhika Merchant Net Worth: करोड़ों की संपत्ति से लग्जरी चीजों तक की मालकिन हैं अंबानी की 'छोटी बहू', पढ़ें पूरी खबर

ब्लैक कलर की बो ड्रेस में राधिका ने ससुर मुकेश अंबानी के साथ दिया पोज

31 अक्टूबर 2023 को राधिका को अनंत अंबानी के साथ जियो वर्ल्ड प्लाजा में देखा गया। वह एक मिनी ब्लैक ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थीं, जिसमें उनकी ड्रेस के केंद्र में एक बिग एम्बेलिश्मेंट बो था। उन्होंने अपने लुक को हाई बन में बंधे बालों के साथ स्टाइल किया था और इसे सीक्विन्ड हेयरबैंड से एक्सेसराइज़ किया था। दूसरी ओर, अनंत ब्लैक सूट के साथ डायमंड ब्रोच में सजे हुए थे।

radhika

राधिका मर्चेंट ने अपने होने वाले ससुर मुकेश अंबानी के साथ भी पोज़ दिया और बाद में उनके साथ ईशा अंबानी भी शामिल हुईं, जो प्रिंटेड ब्लैक स्कर्ट के साथ ब्लैक सैटिंग शर्ट में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

radhika

जब Radhika Merchant ने पहनी थी 98,000 रुपए की कट-आउट ड्रेस, 70 लाख का 'Hermes' बैग किया था कैरी, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब नीता अंबानी ने गणपति समारोह में राधिका मर्चेंट-श्लोका मेहता के साथ दिया था पोज

तीन साल की महामारी के बाद इस साल देश में गणपति उत्सव का जबरदस्त माहौल देखा गया। गणेश चतुर्थी उत्सव अंबानी के भव्य उत्सव के बिना कभी पूरा नहीं हो सकता। ऐसे में भव्य उत्सव के दौरान नीता अंबानी ने अपनी बहुओं राधिका मर्चेंट और श्लोका मेहता के साथ खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाई थीं।

nita

जब Radhika Merchant ने पहनी 58,000 रुपए की हैंड-पेंटेड मिडी ड्रेस, सादगी पर फिदा हुए फैंस, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

नीता अंबानी ऑरेंज कलर की बॉर्डर वाली ग्रीन कलर की खूबसूरत रेशमी साड़ी में सजी हुई थीं। उनके लुक को एक बड़े नेकपीस और झुमके से निखारा गया था। वहीं श्लोका मेहता फ्लोरल सिल्क साड़ी पहने नजर आई थीं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपनी सासू-मां नीता अंबानी की लेयर्ड एमराल्ड नेकपीस और विशाल डायमंड एंड एमराल्ड से जड़ित बैंगल्स पहने थे। राधिका ने मैचिंग ब्लाउज के साथ गोल्डन सीक्विन वाली साड़ी चुनी थी।

nita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका और अनंत के लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.