तुनिषा शर्मा के एक्स BF शीजान खान ने बताया- 'अलग धर्म और एज गैप की वजह से हुआ ब्रेकअप'

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान ने मुंबई पुलिस से पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तुनिषा शर्मा के एक्स BF शीजान खान ने बताया- 'अलग धर्म और एज गैप की वजह से हुआ ब्रेकअप'

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर 2022 को आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद तुनिषा की मां ने एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शीजान 4 दिन की पुलिस हिरासत में हैं और मुंबई पुलिस मामले में उनसे पूछताछ कर रही है। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। अब उन्होंने जांच के दौरान तुनिषा के साथ अपने संबंधों के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Tunisha Sharma

सूत्र की मानें, तो तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान ने अपने शुरुआती बयान में खुलासा किया कि वह तुनिषा के साथ रिश्ते में थे, लेकिन वे अलग हो गए थे, क्योंकि वे दोनों अलग-अलग धर्मों से संबंध रखते हैं और यहां तक कि उम्र में भी भारी अंतर था। हालांकि, पुलिस उनके बयान से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है। पुलिस ने यह भी कहा कि शीजान के परिवार पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया जा रहा है और अभिनेता पर कई लड़कियों के साथ संबंध होने का भी आरोप है।

tunisha

उनके ब्रेकअप के पीछे की असली वजह जानने के लिए पुलिस शीजान से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह भी समझने की कोशिश कर रही है कि क्या उन्होंने कभी तुनिषा को शादी करने के लिए उनका धर्म बदलने के लिए मजबूर किया था। इससे पहले, कुछ रिपोर्टों में कहा गया था कि तुनिषा, शीज़ान से शादी करना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

tunisha

पुलिस के अनुसार, कपल के बीच संबंध थे और 15 दिन पहले ही उनका रिश्ता टूट गया और फिर एक्ट्रेस ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए इतना बड़ा कदम उठाया। परिवार के सदस्यों के अनुसार, 16 दिसंबर को जब तुनिषा को अपने बॉयफ्रेंड शीजान खान के किसी अन्य महिला के साथ संबंध के बारे में पता चला था, तो वह दहशत में आ गई थी। यहां तक कि उन्हें पैनिक अटैक का भी सामना करना पड़ा था, जिसके लिए उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह कथित तौर पर ये कहती रहीं कि, "शीजान ने मेरे साथ गलत किया। शीजान ने मुझे धोखा दिया।"

Tunisha sharma

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर को अपने शो 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर मृत पाई गई थीं। एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर यानी आज मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट पर होगा। तुनिषा शर्मा के BF शीजान खान ने शादी करने से कर दिया था मना। इस बारे में विस्तार से जानने लिए यहां क्लिक करें।

tunisha

फिलहाल, अब देखना होगा कि मामले में आगे क्या मोड़ देखने को मिलता है। तो आपकी इस बारे में क्या ​राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.