प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ को विश किया 'नेशनल सिबलिंग डे', शेयर किया खूबसूरत वीडियो

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे प्रियंका और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की खास तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ को विश किया 'नेशनल सिबलिंग डे', शेयर किया खूबसूरत वीडियो

भाई-बहन का रिश्ता काफी अनोखा होता है। बेशक भाई और बहन एक-दूसरे से अक्सर लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं, लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि, दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार भी करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी भाई-बहन की ऐसी जोड़ियों देखने को मिलती हैं, जो अपनी क्यूट बॉन्डिंग की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। हालांकि, इन सबके बीच कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज भी हैं, जिनके भाई-बहन लाइमलाइट से दूर रहते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की देसी क्वीन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopr) का नाम भी शामिल है। प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा से बेहद प्यार करती हैं और वह अक्सर अपने भाई संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए प्रियंका ने अपने भाई को ‘नेशनल सिबलिंग डे’ विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

priyanka

पहले आप ये जान लीजिए कि, सिद्धार्थ, प्रियंका चोपड़ा के छोटे भाई हैं। दोनों के बीच 6 साल का एज गैप है। प्रियंका और सिद्धार्थ एक-दूसरे से बेहद क्लोज हैं, लेकिन जहां प्रियंका ग्लैमर इंडस्ट्री पर राज करती हैं, तो वहीं सिद्धार्थ लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। सिद्धार्थ एक बिजनेसमैन हैं और उनका अपना एक रेस्टोरेंट भी है। इसके अलावा वह प्रियंका चोपड़ा के प्रॉडक्शन हाउस 'Purple Pebble' में भी पार्टनर हैं। (ये भी पढ़े: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने रिलेशनशिप को पूरे किए 3 साल, एक्ट्रेस ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर)

sidharth

आइए अब आपको प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने 11 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और अपने भाई सिद्धार्थ की खूबसूरत तस्वीरों को जोड़कर बनाया है। इस वीडियो की शुरुआत प्रियंका और सिद्धार्थ चोपड़ा के बचपन की तस्वीर से होती है, जिसमें उन दोनों के साथ एक और क्यूट बच्चा नजर आ रहा है। इसके बाद दूसरी तस्वीर एक्ट्रेस की शादी की है, जिसमें निक जोनस, मधु चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं। इसी तरह आगे भी वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ की कई खूबसूरत तस्वीरों को शामिल किया गया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक खूबसूरत म्यूजिक बज रहा है, जिससे ये वीडियो और ज्यादा सुंदर बन गया है। इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, ‘हैप्पी नेशनल सिबिलंग डे! लव यू सिद्धार्थ चोपड़ा।’ आइए आपको दिखाते हैं वीडियो के स्क्रीनशॉट्स। (ये भी पढ़े: मां डिंपल कपाड़िया और बहन रिंकी संग ट्विंकल खन्ना ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, काफी खुश लग रहीं मां-बेटी)

priyanka chopra

priyanka photos

sidharth

pc

भाई के बर्थडे पर प्रियंका ने शेयर की थी अनसीन फोटो

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। वह अपने लविंग ब्रदर सिद्धार्थ को स्पेशल फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। पिछले साल, एक्ट्रेस ने अपने भाई को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया था। सिद्धार्थ चोपड़ा ने 12 जुलाई 2020 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक अनसीन तस्वीर पोस्ट की थी। थ्रोबैक फोटो में प्रियंका और सिद्धार्थ को पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो में दोनों भाई-बहन काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ प्रियंका ने गोल्डन रंग का टॉप पहना है, तो वहीं सिद्धार्थ पीले रंग की टी-शर्ट में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा था, ‘काश मैं उस समय को वापस ला पाऊं, जब तुम मेरे बेबी ब्रदर जैसे दिखते थे और जब तुम्हारे बर्थडे के जरिए मैं अपने बर्थडे के दिन गिनती थी। हैप्पी बर्थडे सिड, मिस यू।’ (ये भी पढ़ें: इरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर के संग दिया रोमांटिक पोज, यहां देखें दोनों की प्यार भरी झलकियां)

photo

नीलम उपाध्याय को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ!

जानकारी के लिए बता दें कि, दावा किया जाता है कि, सिद्धार्थ साउथ एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय को डेट कर रहे हैं। नीलम और सिद्धार्थ को अक्सर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन अब तक दोनों की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कुछ साफतौर पर नहीं कहा गया है। ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है?

फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के हर एक सदस्य से बेहद प्यार करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.