शादीशुदा होना प्रियंका चोपड़ा को लगता था बेहद अजीब, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में बातचीत ​की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादीशुदा होना प्रियंका चोपड़ा को लगता था बेहद अजीब, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी रचाई थी। वो इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। इसका सबूत हमें सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें दे ही देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में बातचीत ​की है। 

दरअसल, 'People मैग्जीन' को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनकी कुछ आदते हैं जिन्हें अब स्वीकार करना बहुत आसान है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह महत्वाकांक्षी हैं और उनका एक कोमल पहलू भी है। उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब शादीशुदा होना उनके लिए बहुत अनकम्फर्टेबल था। (ये भी पढ़ें: भाभी करीना कपूर को ननद सोहा अली खान से लगता था डर, खुद एक्ट्रेस ने बताई थी वजह)

प्रियंका ने निक के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत

प्रियंका और निक एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। इसकी एक झलक हाल ही में 4 नवंबर 2020 को करवा चौथ के मौके पर देखने को मिली थी। इस साल भी प्रियंका अपने पति निक के लिए करवा चौथ का व्रत रखती नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अपने दूसरे करवा चौथ की दो तस्वीरें शेयर की थीं। जहां पहली तस्वीर में वो लाल साड़ी में नजर आ रही हैं, और उनके हाथ पर पूजा की थाली भी देखी जा सकती है। वहीं दूसरी फोटो में वो पति निक जोनस संग रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ प्रियंका ने सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं देते हुए अपने पति निक के लिए प्यार जताया था।

2018 में रचाई थी शादी 

बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर, 2018 को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी, जबकि उसके अगले दिन दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे। शादी के वक्त दोनों की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए रहे थे। इनकी हिंदू स्टाइल से हुई वेडिंग में संगीत और हल्दी से लेकर नाच-गाना तक सब कुछ था। शादी को एक प्राइवेट अफेयर रखने के बाद इस कपल ने दिल्ली में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया था जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा देश के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और पीएम मोदी जैसी बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की थी। (ये भी पढ़ें: पापा हार्दिक पांड्या को सता रही है बेटे अगस्त्य की याद, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो)

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात 

प्रियंका और निक की शादी को 2 साल होने को हैं, लेकिन इसके बाद भी फैंस अपने चहेते कपल की लव लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स जानने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। दरअसल, अपने से 10 साल छोटे निक से प्रियंका अ‍मेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ की शूटिंग के दौरान मिलीं थीं। हालांकि निक इस शो का हिस्‍सा नहीं थे लेकिन प्रिंयका के साथ क्वांटिको में काम कर चुके सेट एक्टर ग्रैहम रॉजर्स ने दोनों की मुलाकात कराई थी। (ये भी पढ़ें: बेटे के जन्म को 4 सप्ताह पूरे होने पर पूजा बनर्जी ने शेयर की क्यूट फोटोज, सजी-धजी नजर आईं एक्ट्रेस)

इसी दौरान दोनों की बातचीत हुई थी, फिर धीरे-धीरे इन दोनों को एक-दूसरे की जोड़ी पसंद आने लगी थी, और दोनों ने डेटिंग करना शुरू कर दिया था। निक ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि प्रियंका के साथ तीन डेट्स के बाद ही उन्होंने इस ब्यूटीफुल एक्ट्रेस को प्रपोज कर दिया था, जिसका रिप्लाई प्रियंका ने निक को हां में दिया था। उसके बाद दोनों के घरवाले मिले और ‘निकयांक’ साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे।  

शादी के बाद सोशल मीडिया पर अक्सर ये कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नजर आता है। समय मिलने पर ये दोनों लव बर्ड्स पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट डेडिकेट करने या स्पेशल तरीके से प्यार जताने का मौका बिल्कुल नहीं छोड़ते हैं। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.