प्रीति जिंटा ने पति जीनी गुडइनफ को रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर कीं खास तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने पति जीनी गुडइनफ को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

प्रीति जिंटा ने पति जीनी गुडइनफ को रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर कीं खास तस्वीरें

आम इंसान हो या खास, जन्मदिन हर किसी के लिए स्पेशल होता है। जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स अपने जन्मदिन के दिन ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हैं। तो वहीं, आम लोग अपने इस स्पेशल डे को कुछ करीबी लोगों के साथ सेलिब्रेट करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीती जिंटा (Preity Zinta) के पति जीनी गुडइनफ (Gene Goodenough) आज यानी 11 मार्च 2021 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर प्रीति जिंटा ने अपनी लविंग हसबैंड जीनी को बेहद ही स्पेशल अंदाज बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं और एक प्यारा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं कपल की वो तस्वीरें।

पहले आप ये जान लीजिए कि, प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड जीनी गुडइनफ से लॉस एंजलिस में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। कपल की शादी में महज परिवार के लोग और करीबी दोस्त शमिल हुए थे, जिसमें सुजैन खान और सुरीली गोयल मौजूद थीं। हैरानी की बात ये है कि प्रीति और जीनी की शादी की जानकारी फैंस को कुछ समय बाद लगी थी और एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें भी लगभग छह महीने बाद शेयर की थीं। हालांकि, मुंबई आकर एक्ट्रेस ने एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा हर इंसान नजर आया था। वहीं, अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: रुबीना-अभिनव के बच्चों के मामा या चाचा बनना चाहते हैं राहुल वैद्य, इंटरव्यू में कही ये बात)

आइए अब आपको प्रीति का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, प्रीति जिंटा ने 11 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने हसबैंड जीनी गुडइनफ के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए प्रीति ने अपने पति को बर्थडे विश किया है। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रीति अपने हसबैंड जीनी के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति जीनी के पीछे से पकड़कर उनकी आंखों पर अपने दोनों हाथ रख रखे हैं। साथ ही वह कैमरे की ओर स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में प्रीति अपने पति के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं। इस दौरान दोनों ने अपनी आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। वहीं, आखिरी तस्वीर में प्रीति ने अपने हसबैंड जीनी गुडइनफ को हग किया हुआ है और दोनों कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर की खास बात ये है कि प्रीति और जीनी ने गले में माला पहनी हुई है, जिससे लग रहा है कि उनका किसी जगह पर खास अंदाज में स्वागत किया गया है। प्रीति द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: राजकुमार राव मां की पुण्यतिथि पर हुए इमोशनल, फोटो शेयर कर लिखा 'मैं आपको हर मां में देखता हूं')

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रीति ने प्यारा कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे हमेशा वाले वैलेंटाइन। आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। आप मेरी खुशियों का जरिया हैं, मेरी दुनिया का केंद्र हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं आपको जल्दी देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। #Happybirthday #ting।‘ (ये भी पढ़ें: दोस्त की शादी में मल्टी कलर की साड़ी पहन मीरा राजपूत ने ढाया कहर, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल)

शादी के बाद प्रीति जिंटा अपने पति जीनी गुडइनफ के साथ यूएस में शिफ्ट हो चुकी हैं। लेकिन वहां पर भी एक्ट्रेस भारतीय त्योहार को सेलिब्रेट करती नजर आती हैं, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज वह शेयर करती रहती हैं। 4 नवंबर 2020 यानी करवा चौथ के मौके पर भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट सेल्फी शेयर की थी, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जीनी अपनी लवली वाइफ प्रीति के गाल पर किस कर रहे हैं और प्रीति इस प्यारे मोमेंट को कैद करने के लिए सेल्फी ले रही हैं। इस तस्वीर की खास बात ये है कि प्रीति और जीनी दोनों ही ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं। प्रीति ने रेड ड्रेस के साथ हैवी ज्वैलरी को कैरी किया है और जीनी भी गोल्डन आउटफिट में दिख रहे हैं। दोनों इस तस्वीर में काफी सुंदर लग रहे हैं।

फिलहाल, हम भी जीनी गुडइनफ को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको प्रीति जिंटा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: प्रीति जिंटा)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.