Shilpa Shetty अपनी ब्रांड न्यू 'Mercedes-Maybach GLS600' में हुईं स्पॉट, कीमत है 2.92 करोड़ रुपए

हाल ही में, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को उनकी नई 'Mercedes-Maybach GLS600' कार में स्पॉट किया गया, जिसकी कीमत 2.92 करोड़ रुपए है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shilpa Shetty अपनी ब्रांड न्यू 'Mercedes-Maybach GLS600' में हुईं स्पॉट, कीमत है 2.92 करोड़ रुपए

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं, जो अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। ऐसे में शिल्पा एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं और शानदार कारों के लिए उनका प्यार किसी से छिपा नहीं है। इस बीच, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक स्वैंकी मर्सिडीज कार में नजर आ रही हैं। 

ब्रांड न्यू 'मर्सिडीज GLS600' में दिखीं शिल्पा शेट्टी

दरअसल, 'कार्स फॉर यू' ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी को उनकी शानदार 'मर्सिडीज़-मेबैक GLS600' लग्जरी SUV के साथ देखा गया था। जानकारी के मुताबिक, वह हैदराबाद के लिए फ्लाइट लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, जहां उनकी चमचमाती हुई शानदार कार ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। हालांकि, इस कार की कीमत बेहद चौंकाने वाली है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

shilpa shetty

'मर्सिडीज मेबैक GLS600' के फीचर्स

'Mercedes-Maybach GLS600' की बात करें, तो यह एक मेगा-लक्जरी SUV है। यह लग्जरी कार प्रीमियम सुविधाओं से लैस है, जिसमें टचस्क्रीन, लेदर अपहोल्स्ट्री, अतिरिक्त सुविधा के लिए लेटेस्ट कार तकनीक सुविधाएं और बहुत कुछ शामिल हैं, लेकिन कार का मुख्य आकर्षण पीछे की ओर शीयर रूम है। इस कार का इंटीरियर और एक्सटीरियर काफी शानदार है।

mayback gls600

दमदार इंजन से लैस है 'मर्सिडीज GLS600' 

'मर्सिडीज मेबैक GLS600' शानदार लुक्स के साथ-साथ दमदार इंजन से भी लैस है, इसमें 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन है, जो 557 हॉर्सपावर और 730 न्यूटन-मीटर टार्क पैदा कर सकता है। इसमें एक 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम है, जो इंजन के आउटपुट में अतिरिक्त 22 हॉर्सपावर और 250 न्यूटन-मीटर का टार्क जोड़ता है। शिल्पा शेट्टी की महंगी संपत्तियां: वैनिटी वैन से प्राइवेट जेट तक, 130 करोड़ की मालकिन हैं एक्ट्रेस

शिल्पा की 'मर्सिडीज GLS600' की कीमत है 2.92 करोड़ 

हर तरह से बेहतरीन यह कार 9G-TRONIC ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का इस्तेमाल करती है, जो कार के चारों पहियों को पावर भेजती है। इसमें 48V इलेक्ट्रिक सिस्टम भी है। अपने दमदार इंजन की बदौलत यह एसयूवी कार केवल 4.9 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा तक की रफ्तार पकड़ सकती है। कीमत की बात करें, तो 'मर्सिडीज GLS600' की ऑन-रोड कीमत मुंबई में 2.92 करोड़ रुपए है।

shilpa shetty car

वैसे, कार के शानदार फीचर्स और प्रीमियम सुविधाओं को देखते हुए इसकी कीमत उचित ही है। फिलहाल, हम शिल्पा को उनकी नई कार के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको उनकी यह कार कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.