मीरा राजपूत ने 2.5 लाख रुपये के लग्जरी बैग के साथ दिया पोज, 'क्रिश्चियन डायर' का बैग है बेहद शानदार

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपने महंगे बैग के साथ पोज दिया है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

मीरा राजपूत ने 2.5 लाख रुपये के लग्जरी बैग के साथ दिया पोज, 'क्रिश्चियन डायर' का बैग है बेहद शानदार

ये साल 2015 की बात है, जब दिल्ली की एक लड़की ने बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर के साथ अपनी शादी के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। एक आम लड़की से लेकर एक सेलिब्रिटी बनने तक मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) ने एक लंबा सफर तय किया है। मीरा ने स्टार वाइफ होने के बाद भी ग्लैमर की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वो हमेशा अपने लुक और स्टाइल से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वो अपने एक बेहद महंगे बैग के साथ नजर आईं, जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ गई हैं।

mira

27 मार्च 2022 को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आ रही हैं। मीरा अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग पर गई हुई थीं, जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर में वो एक सुपर कूल पिंक विंटेज वैगन के सामने पोज देते हुए दिख रही हैं। इस दौरान, मीरा ने ब्लैक टॉप और ग्रे जॉगर्स में अपने कैज़ुअल लुक को फ्लॉन्ट किया। तस्वीर में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन हमारा ध्यान उनके हैंडबैग ने खींचा।

mira

(ये भी पढ़ें-बुआ सबा अली खान ने भतीजे जहांगीर की क्यूट फोटो की शेयर, काला चश्मा लगाए दिखे छोटे नवाब)

दरअसल, मीरा का ये बैग 'क्रिश्चियन डायर' ब्रांड का है। मल्टी कलर के इस बैग पर 'क्रिश्चियन डायर' लिखा है। हालांकि, इस बैग की कीमत जानकर किसी को भी चक्कर आ सकता है। थोड़ी खोजबीन करने के बाद हमें इस बैग की कीमत पता चली। कंपनी की वेबसाइट पर इस बैग की कीमत पूरे 2,800 यूरो यानी लगभग 2,33,847 रुपये है।

dior

dior

(ये भी पढ़ें-मेगास्टर चिरंजीवी ने बेटे राम चरण संग अनदेखी तस्वीरों का कोलाज किया शेयर, कहा- 'वो मेरा गौरव है')

इससे पहले, 25 मार्च 2022 को मीरा राजपूत कपूर ने 'लैक्मे फैशन वीक' के लिए रैंप पर चलते हुए सभी का ध्यान खींचा था। वो डिजाइनर आयशा राव के लिए शो स्टॉपर बनी थीं। मीरा ने हाई-वेस्ट फ्लोरल भव्य लहंगा पहनकर सबको चौंका दिया था, जिसे उन्होंने मोटी पट्टियों वाले ब्लाउज और एक प्यारी सी नेकलाइन के साथ पेयर किया था। इस दौरान वो काफी स्टनिंग लग रही थीं।

mira

mira

mira

इस इवेंट के दौरान मीरा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की थी। उन्होंने अपने फिटनेस गोल्स का खुलासा करते हुए कहा था कि, वो क्लीन पुश-अप्स करने में सक्षम होना चाहती हैं। जब मीरा से पूछा गया था कि, वो कौन सी सुपरपावर चाहती हैं, तो उन्होंने कहा था कि, वो जो कुछ भी बनाती हैं, उसे खाने में सक्षम होना चाहती हैं और उनका शरीर वैसा ही रहे।

mira

(ये भी पढ़ें-ब्राइडल डिजाइनर के साथ दिखें रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, नेटिजन्स ने पूछा- 'शादी कब है?')

फिलहाल, हमें तो मीरा का फैशन सेंस बेहद पसंद है। वैसे, आपको मीरा का ये बैग कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएंं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit-mira.kapoor)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.