मेहरीन पीरजादा ने कंफर्म की अपनी इंगेजमेंट डेट, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के होने वाले दूल्हे राजा?

साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने पॉलिटिशियन भाव्या बिश्नोई से अपनी इंगेजमेंट डेट कंफर्म कर दी है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मेहरीन पीरजादा ने कंफर्म की अपनी इंगेजमेंट डेट, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के होने वाले दूल्हे राजा?

फेमस एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzadaa) ने कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है और तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के बाद से ही उनकी काफी बड़ी फैन फ़ॉलोइंग है। मेहरीन ने अपनी बेमिसाल एक्टिंग स्किल्स से सभी को सरप्राइज कर दिया है। इस इंडस्ट्री में 4 साल काम करने के बाद मेहरीन अब पॉलिटिशियन भाव्या बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स बताती हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही सगाई करने वाली हैं।

अपनी सगाई की खबर मेहरीन ने ‘हैदराबाद टाइम्स’ से बातचीत करते हुए कंफर्म की है। उन्होंने कहा, “हां मैं अगले महीने सगाई कर रही हूं और मौजूदा समय में मैं हैप्पी स्पेस में हूं।” ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ की एक रिपोर्ट की मानें, तो भाव्या पूर्व हरियाणा के चीफ मिनिस्टर भजन लाल के पोते हैं। उनके पिता हरियाणा की आदमपुर सीट से MLA हैं। भाव्या का भी पॉलिटिक्स से गहरा कनेक्शन है। (ये भी पढ़ें: एक्टर संदीप नाहर ने की खुदकुशी, पत्नी व सास पर लगाया गंभीर आरोप, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द)

ऐसे कई रूमर्स उठ रहे थे कि मेहरीन की 13 फरवरी 2021 को सगाई हो चुकी है। इन ख़बरों को ख़ारिज करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी सगाई अगले महीने होगी। रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों आगामी 12 मार्च को जयपुर के अलीला फोर्ट में इंगेजमेंट करेंगे।

ये भी खबर आ रही है कि दोनों की सगाई सेरेमनी काफी प्राइवेट होगी। ये सेरेमनी कोरोना की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए की जाएगी और इसमें कपल के नजदीकी लोग ही शामिल होंगे। ये एक अरेंज्ड मैरिज होगी। मेहरीन की मां पम्मी पीरजादा ने बताया कि दुल्हन के घरवालों की तरफ से लॉकडाउन में भाव्या की फैमिली को शादी के लिए प्रपोजल भेजा गया था। पम्मी ने कहा, “दोनों के परिवार काफी खुश हैं और हमने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हम विश्वास रखते हैं कि हर चीज अच्छे के लिए और सही समय पर होती है।” (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा और वैभव रेखी की अनदेखी वेडिंग फोटोज आईं सामने, दिखी वरमाला रस्म की झलक)

जब पम्मी से पूछा गया कि क्या मेहरीन की सगाई में फिल्म इंडस्ट्री से किसी को न्योता भेजा जाएगा, तो इस पर उन्होंने कहा, “हमने गेस्ट लिस्ट के बारे में अभी फैसला नहीं किया है।” वहीं, शादी के बाद मेहरीन के एक्टिंग जारी रखने के सवाल पर पम्मी ने बताया, “देखते है, उनके पास अभी कुछ फिल्में पूरी करने के लिए बची हैं, जिसमें ‘F3’ भी शामिल है।”

इसके अलावा, मेहरीन ने आज यानी 16 फरवरी 2021 को भाव्या को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों बैकसाइड करके बैठे हुए और स्माइल कर रहे हैं। इस दौरान रेड टीशर्ट और जींस में भाव्या बड़े ही प्यार से मेहरीन को देख रहे हैं। वहीं, येलो टॉप और ब्लू जींस में एक्ट्रेस की नैचुरल ब्यूटी साफ़ नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें: फ्रेंड की शादी में पहुंचे MS धोनी और साक्षी, दुल्हन को छोड़ कपल की खूबसूरती पर टिकी लोगों की निगाहें)

इस फोटो को शेयर करते हुए मेहरीन ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे माय फॉरएवर वन। #blessed।” इसके साथ ही कैप्शन में एक्ट्रेस ने पर्पल और येलो हार्ट के साथ केक के इमोजी बनाए हैं।   

अगर मेहरीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, मौजूदा समय में मेहरीन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘F3’ की शूटिंग में बिजी हैं, जो ‘F2’ की सीक्वल है। एक्ट्रेस इससे पहले फिल्म ‘अश्वथामा’ में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमे उनके को-स्टार नागा शौर्य थे। मेहरीन की झोली में अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनकी अभी अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

फ़िलहाल, मेहरीन की सगाई का उनके फैंस जल्द से जल्द इंतजार कर रहे हैं। तो आपको भाव्या और मेहरीन की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.