क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं माही विज, फैन के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

टीवी एक्ट्रेस माह विज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया, जिसमें एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा, क्या वह फिर से प्रेग्नेंट हैं? आइए आपको माही के जवाब के बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं माही विज, फैन के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) टीवी इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं। जय और माही तीन बच्चों के माता-पिता हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट फैमिली की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, माही विज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘मास्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जिसमें भी फैंस ने एक्ट्रेस से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछे। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया है।

mahi

पहले आप ये जान लीजिए कि, जय भानुशाली और माही विज ने साल 2011 में गुपचुप तरीके से लास वेगास से शादी रचाई थी। इससे पहले दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। शादी के बाद साल 2019 में कपल ने अपने घर में नन्ही बेटी तारा का स्वागत किया। हालांकि, कपल ने दो बच्चों को गोद भी लिया है, जो उनके केयरटेकर के हैं। इनका नाम राजवीर और खुशी है। कपल अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करता है, जिसकी झलक दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिलती है। (ये भी पढ़ें: गौतम रोडे ने वाइफ पंखुड़ी अवस्थी को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन के वीडियोज)

mahi vij

आइए अब आपको एक्ट्रेस के जवाब के बारे में बताते हैं। दरअसल, माही विज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जिसमें माही ने अपने तीनों बच्चे तारा, खुशी और राजवीर से जुड़े सवालों का जवाब दिया है। एक फैन ने माही विज से पूछा कि, माही, क्या आप फिर से प्रेग्नेंट हैं? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘नहीं...।’ दूसरे यूजर ने माही से तारा के फेवरेट शब्द के बारे में पूछा है। यूजर ने सवाल किया कि, तारा को कौन-सा शब्द बोलना सबसे ज्यादा पसंद है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मम्मा।’ इस एक शब्द से मां-बेटी का बॉन्ड साफ समझा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ भाई टोनी के लिए घर पर बनवा रहीं क्रिकेट पिच, वीडियो शेयर कर पूछा गिफ्ट कैसा है?)

mahi vij

jay and mahi

वहीं, एक और फैन ने माही विज से सवाल किया कि, खुशी और राजवीर कहां है? इसका जवाब देते हुए माही ने लिखा है, ‘होमटाउन में अपनी मां और दादा-दादी के साथ एंजॉय कर रहे हैं।’ इसके अलावा एक यूजर ने पूछा कि, आप खुशी और राजवीर को कितना मिस कर रही हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं उन्हें उनकी रियल लाइफ को एंजॉय करते हुए देखकर खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर का ऋषि कपूर से इस गाने के दौरान हो गया था ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

mahi child

mahi vij actress

अपनी बहन तारा से बहुत प्यार करते हैं राजवीर 

जय भानुशाली और माही विज के तीनों बच्चों में बेहद प्यार हैं, जिसकी झलक बीते दिनों कपल की बेटी तारा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिली थी। तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें राजवीर और उनकी क्यूट बहन की स्पेशल बॉन्डिंग साफ झलक रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि राजवीर अपनी छोटी बहन को प्यार से खाना खिला रहे हैं और तारा भी प्यार से अपने बड़े भाई के हाथ से खाना खा रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

tara

दोनों की शादी को हुए 10 साल

जय भानुशाली और माही विज की शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है। बीते दिनों, कपल ने अपनी 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इस खास मौके पर माही ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सगाई का एक वीडियो शेयर किया है। 2 मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में सगाई की रस्म को देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए माही ने कैप्शन में लिखा था, 'शादी की सालगिरह मुबारक, हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जान। 10 साल और हमारे पास एक खूबसूरत लड़की तारा है, जिसके साथ हम इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। भगवान दयालु है। हमेशा हमारा मार्गदर्शन करने के लिए भगवान का शुक्र है, लव यू जान।'

फिलहाल, माही विज टीवी इंडस्ट्री से लंबे समय से दूर हैं और अपने परिवार के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको जय भानुशाली और माही विज की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.