पुलकित सम्राट के 37वें बर्थडे पर गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा हुईं रोमांटिक, किस करते फोटो शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ने 29 दिसंबर 2020 को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा ने उन्हें खास तरीके से बधाई दी। आइए दिखाते उसकी एक झलक...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पुलकित सम्राट के 37वें बर्थडे पर गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा हुईं रोमांटिक, किस करते फोटो शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड के ‘फुकरे’ यानी पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने 29 दिसंबर 2020 को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके करीबी और चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की खूब सारी बधाइयां दीं। इसी क्रम में उनकी लविंग गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने भी उन्हें विश किया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने पुलकित के साथ अपनी क्यूट तस्वीर साझा की है। आइए दिखाते हैं आपको वो खूबसूरत तस्वीर।

फोटो देखने से पहले जान लीजिए कि, पुलकित ने सिर्फ बॉलीवुड में ही काम नहीं किया, बल्कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ी है। महज एक दशक में पुलकित ने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, पुलकित अपनी फिल्मों को लेकर इतना चर्चा में नहीं आए, जितना वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। फिलहाल, वह अभी अभिनेत्री कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। कृति और पुलकित साथ में अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं, जिसकी झलकियां वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- आसिम रियाज व हिमांशी खुराना के बीच नहीं हुआ है ब्रेकअप! सामने आए वीडियो में एक साथ दिखा कपल)

कृति ने पुलकित के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में कृति पुलकित के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।

इस फोटो के साथ कृति ने खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी। आपके एक साल यंग होने पर मैं बस एक चीज कहना चाहती हूं, तुम अरबों में से एक हो। कोई भी तुम्हारी तरह न है और न होगा पुलकित। आई लव यू।’

कृति को डेट करने से पहले पुलकित अभिनेत्री यामी गौतम के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने साथ में फिल्म ‘सनम रे’ में काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखाया था। शायद ही आपको पता हो कि पुलकित तलाकशुदा हैं। उन्होंने साल 2014 में अभिनेता सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी रचाई थी, लेकिन ये शादी ज्यादा चली नहीं और एक साल के बाद यानी 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। श्वेता ने इस तलाक के पीछे यामी को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि यामी की वजह से पुलकति ने उन्हें छोड़ा है।

फिलहाल, पुलकित अब कृति को डेट कर रहे हैं और वह अक्सर कृति के लिए अपनी फीलिंग्स मीडिया के सामने खुलकर जाहिर करते हैं। अपने एक इंटरव्यू में पुलकित ने कृति की तारीफ करते हुए कहा था, ‘वो मुझे धरातल पर रखतीं हैं, मुझे पूरा करतीं हैं। मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी में कुछ न कुछ अच्छा किया है जिस वजह से वो मुझे मिली हैं।’ (ये भी पढ़ें- Ex गर्लफ्रेंड अंजू महेंद्रू को आई राजेश खन्ना की याद, फोटो शेयर कर लिखा-'तुम्हें मिस करती हूं दोस्त')

वहीं, कृति के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर भी पुलकित ने बात की थी। पुलकित ने कहा था, ‘नहीं यार, फ़िलहाल हम अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। क्योंकि ऐसा कब होगा जब हमें अनीस बज्मी, बेजॉय नांबियार, सलमान खान फिल्म्स और टी-सीरीज के साथ बैक टू बैक काम करने का मौका मिलेगा। अगर ईश्वर हमें आशीर्वाद दे रहे हैं और आपको काम ही काम मिल रहा है, तो उस समय काम पर ही फोकस करना चाहिए, और हम उसी पर फोकस कर रहें हैं।’

पुलकित के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ से की थी, जहां उन्होंने 5 सालों तक काम किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘बिट्टू बॉस’ से डेब्यू किया। इस फिल्म में पुलकित के अभिनय को सराहा गया और बाद में उन्हें फिल्म ‘फुकरे’ में लीड रोल मिला। पुलकित अब तक फिल्म ‘जय हो’, ‘सनम रे’, ‘फुकरे रिटर्न्स’, ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। जल्द ही वह राजेश खन्ना की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ की रीमेक में नजर आएंगे। (ये भी पढ़ें- गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें)

फिलहाल, पुलकित सम्राट को उनकी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा द्वारा बर्थडे विश करने का ये अंदाज आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.