प्रेग्नेंट हैं किश्वर मर्चेंट, पति सुयश राय संग मिलकर एक्ट्रेस ने खास अंदाज में दी गुड न्यूज

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट जल्द ही मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस और उनके लविंग हसबैंड सुयश राय ने सोशल मीडिया पर खास अंदाज में दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

प्रेग्नेंट हैं किश्वर मर्चेंट, पति सुयश राय संग मिलकर एक्ट्रेस ने खास अंदाज में दी गुड न्यूज

साल 2020 हर किसी के लिए बुरा साबित हुआ था। कोरोना वायरस ने लोगों को अपने ही घर में कैद कर दिया था। लेकिन साल 2021 अपने साथ ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। इस साल बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की एक्ट्रेसेस अपने फैंस को गुड न्यूज सुना रही हैं। पिछले दिनों, कई स्टार कपल ने अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया और अब वह पहली बार माता-पिता बनने का अनुभव महसूस कर रहे हैं। तो कुछ कपल ने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज को बांटा है। वहीं, अब इस लिस्ट में टीवी के पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं और सुयश राय पापा बनने वाले हैं। जिसकी जानकारी कपल ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो खास तस्वीर।

पहले आप ये जान लीजिए कि, किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया था। लेकिन किसी को भी दोनों के रिलेशनशिप की भनक तक नहीं लगी थी। किश्वर और सुयश दोनों ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आए थे। इस शो के जरिए ही लोगों को पता चला था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वही, ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद दोनों ने साल 2017 में सात फेरे लिए। किश्वर और सुयश दोनों ने अपनी शादी को खूब एंजाय किया था। दोनों की शादी में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। अब दोनों की शादी को चार साल से ज्यादा का समय हो गया है और दोनों अब अपनी नई जिंदगी में कदम रखने जा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने शेयर की फैमिली की अनदेखी फोटो, बेहद क्यूट लग रहे दोनों बेटे)

आइए आपको अब वो पोस्ट दिखाते हैं, जिसके जरिए कपल ने फैंस को गुड न्यूज दी है। दरअसल, किश्वर और सुयश राय ने 2 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए कपल ने बेहद ही अनोखे अंदाज में फैंस को बताया है कि वह जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि किश्वर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और एक्ट्रेस के आगे सुयश घुटनों के बल बैठे हुए हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी लेडीलव के बेबी बंप पर हाथ रख रखा है। इस तस्वीर के आगे रेत पर वो महीना भी लिखा है, जिसमें कपल का बेबी दुनिया में आएगा। तस्वीर में लिखा है, ‘अगस्त 2021।’ इसके साथ ही इस समय के आगे एक जोड़ी बच्चों के क्यूट जूते भी रखे हैं। ये फोटो सामने आते ही कपल के पास बधाइयों का तांता लग गया है। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा और बहन अमृता ने मां जॉइस को विश किया बर्थडे, दोनों बहनों ने लिखा खास नोट)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए किश्वर मर्चेंट ने कैप्शन में लिखा है, ‘अब आप यह पूछना बंद कर सकते हैं कि हम कब हमारे घर बेबी ला रहे हैं। जल्द आ रहा है, अगस्त 2021' वहीं, सुयश राय ने तस्वीर को शेयर करते हुए काफी मजेदार कैप्शन दिया है। एक्टर ने लिखा है, ‘मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, किश्वर मर्चेंट, जो इस साल अगस्त में आने वाला है।’ (ये भी पढ़ें: अपनी मां के दुख भरे दिनों से प्रेरित हैं सारा अली खान, कहा- 'उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत झेला है')

‘TellyChakkar’ को दिए एक इंटरव्यू में सुयश राय ने अपने और किश्वर के रिश्त पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘आपको एक-दूसरे को समय देने की जरूरत है। हाल ही में, मैं अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म ‘लव यू सोनियो’ के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रहा था। लेकिन इस दौरान भी मैं किश्वर के साथ पांच मिनट बिताने के लिए समय निकालता रहता था। अक्सर हम फोन या मैसेज पर बात करते थे। हम ये भी जानते हैं कि हमारे बीच सब कुछ ठीक रखने का सबसे अच्छा तरीका यही है कि हम लड़ने की बजाय हर परेशानी को समय पर खत्म करें। अगर आप अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश नहीं करते हैं। तो ये सिर्फ एक दिखावा होता है कि आपको परवाह नहीं है।

इसके आगे सुयश ने कहा था कि, ‘लोगों को हमेशा समस्या रहती है कि उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड छोटे कपड़े पहनती हैं। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से होने के नाते मैं इस बात को समझता हूं कि इस फील्ड में हर तरह के कपड़े पहने जाते हैं। अगर मैं पागलों की तरह, उससे ये उम्मीद करूंगा कि वह कोई लंबा गाउन या फिर पूरे कपड़े पहने। तो ये गलत होगा। मुझे ये बात समझनी होगी। और खासकर अगर किसी की हॉट गर्लफ्रेंड है, तो आप उसे सेक्सी आउटफिट पहनने से रोक नहीं सकते हैं।’

फिलहाल, किश्वर मर्चेंट की प्रेग्नेंसी न्यूज सुनकर सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई खुश है और उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहा है। तो किश्वर और सुयश द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर आपको कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: क्रिश्वर मर्चेंट, सुयश राय)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.