करीना के छोटे बेटे से नहीं मिली हैं शर्मिला टैगोर, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में की सासू मां की तारीफ

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को उनकी बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर का एक वीडियो दिखाया गया है। इस वीडियो में करीना ने अपनी सास की खूब तारीफ की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करीना के छोटे बेटे से नहीं मिली हैं शर्मिला टैगोर, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में की सासू मां की तारीफ

अक्सर हमने देखा है कि, सास-बहू का रिश्ता काफी खट्टा-मीठा होता है। सास अपनी बहू की जिंदगी में दखलअंदाजी करती रहती है, जिस वजह से दोनों के बीच नोंक-झोक देखी जाती है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी सास-बहू की जोड़ियां हैं, जो एक-दूसरे के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। इस लिस्ट में गुजरे जमाने की टॉप एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और उनकी बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नाम भी शामिल है। करीना और शर्मिला अक्सर अपने इंटरव्यूज में एक-दूसरे की तारीफ करती नजर आती हैं। हाल ही में, शर्मिला टैगोर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने पति मंसूर अली पटौदी संग अपनी लव स्टोरी से लेकर बच्चों तक पर खुलकर बात की है। इसी इंटरव्यू में करीना कपूर का एक वीडियो मैसेज भी दिखाया गया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी सास की तारीफ करती नजर आई हैं। आइए आपको बताते हैं करीना ने क्या कहा है।

kareena

पहले तो आप ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के तीन बच्चे हैं। सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। सबा अली खान फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। सबा फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखते हुए भी इस इंडस्ट्री से दूर रहीं और उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया है। वहीं, सोहा अली खान ने अभिनेता कुणाल खेमू संग शादी रचाई है, उनकी एक बेटी है, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू है और सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। कपल को दो बेटे हैं। सैफ और करीना के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है, जो एक पॉपुलर स्टार किड हैं। हालांकि, कपल ने अपने दूसरे बेटे का नाम फैंस को नहीं बताया है। (ये भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से कर ली सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करते एक्ट्रेस ने कहा- 'खुशी की शुरुआत')

pataudi family

आइए अब आपको शर्मिला टैगोर के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, हाल ही में शर्मिला टैगोर ने दीया जायसवाल को एक इंटरव्यू दिया है, जिसका वीडियो ‘लेडीज स्टडी ग्रुप ऑफिशियल’ पर शेयर किया गया है। इस इंटरव्यू को दीया जायसवाल ने ‘सफर’ नाम दिया, जिसमें शर्मिला टैगोर ने अपने फिल्मी करियर, मंसूर अली पटौदी संग अपनी लव स्टोरी से लेकर अपने बच्चों तक पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू के आखिर में दीया जायसवाल ने शर्मिला टैगोर को करीना कपूर का एक वीडियो मैसेज दिखाया, जिसमें करीना कपूर अपनी सास की जमकर तारीफ करती नजर आईं। वीडियो में करीना कपूर कहती हैं कि, ‘मैं ‘सफर’ पर हूं। उम्मीद है कि ये सरप्राइज आपको अच्छा लगा होगा, जिसे दीया ने प्लान किया है। इन्होंने ही मुझसे कहा था कि, मैं आपके लिए कुछ कहूं और आपको सरप्राइज दूं।’ (ये भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने फैमिली के साथ मनाया रमजान, एक्टर ने अब्बू-अम्मी संग मांगी दुआ)

kareena

इसके आगे करीना ने कहा कि, ‘जब भी लोग मुझसे आपके बारे में पूछते हैं, तो मैं हमेशा नर्वस हो जाती हूं, क्योंकि जब मैं आपके बारे में कहती हूं, जिन्हें पूरी दुनिया जानती है और जो मेरी सास हैं, तो मैं काफी लकी महसूस करती हूं। आप दुनिया की सबसे ग्रेसफुल वुमन हो। मैं यहां पर बताना चाहती हूं कि, आप बहुत नरम दिल और कैयरिंग हो। आप सिर्फ अपने बच्चों के साथ ही नहीं, बल्कि अपने ग्रैंड चिल्ड्रन और अपनी बहू के लिए भी खड़ी रहती हैं। आप हमेशा मेरे साथ जुड़ी रहती हैं और आपने हमेशा मुझे महसूस करवाया है कि, मैं इस फैमिली का एक हिस्सा हूं। मैं आपकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं।' अपनी बात जारी रखते हुए करीना ने कहा कि, 'महामारी की वजह से इस साल हम मिल नहीं पाए हैं और आप घर के सबसे छोटे सदस्य से भी नहीं मिल पाई हैं। लेकिन मैं आपके आने का इंतजार कर रही हूं, ताकि मैं आपके साथ समय गुजार सकूं।’ (ये भी पढ़ें: 40 साल की हुईं 'नागिन 3' फेम अनिता हस्सनंदनी, पति रोहित के साथ मनाया लॉकडाउन बर्थडे)

sharmila

इस इंटरव्यू में दीया जायसवाल ने शर्मिला टैगोर को उनकी लाडली बेटी सबा अली खान का भी ऑडियो मैसेज दिखाया, जिसे सबा और शर्मिला की तस्वीरों को जोड़कर पूरा किया गया है। सबा ने सबसे पहले अपनी मां को बंगाली न्यू ईयर विश किया और उन्हें कोरोना से सावधान रहने की बात कही। अपने ऑडियो मैसेज में सबा ने कहा कि, ‘मां, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं आप पर बहुत गर्व करती हूं और मैं आपके हर काम को बहुत पसंद करती हूं फिर चाहे वो एक्टिंग हो या फिर फोटोग्राफी। आप जानती हैं कि, आपकी फिल्म ‘चुपके-चुपके’ मेरी पसंदीदा हिंदी फिल्म है। मैं आपकी इंटेंस फिल्म को भी पसंद करती हूं। आप अपने हर काम में शानदार हो। आप अद्भुत मां, वाइफ और सिस्टर हो। मुझे लगता है कि, आप अपने हर काम में ऑलराउंडर हो। मां, मैं आपके साथ हॉलीडे और टाइम स्पेंड करना काफी मिस करती हूं। मुझे उम्मीद है कि आप जल्द घर आओगी। खुदा हाफिज।’

sharmila with daughter

इससे पहले, शर्मिला टैगोर अपनी बहू करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' (What Women Want) के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं, जिसमें करीना ने अपनी सास से कई मजेदार सवाल किए थे। करीना ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा था कि, बेटी और बहू में क्या अंतर होता है? इसके जवाब में शर्मिला ने कहा था, ‘जिसे आप पालते हैं, उसका नेचर आप समझते हैं कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं। क्योंकि वो आपकी बेटी है। जहां तक बहू की बात होती है, तो वह पहले ही समझदार होती है, हालांकि आप उसकी पसंद-नापसंद नहीं जानते हैं, तो उसके साथ आपकी ट्यूनिंग बनने में वक्त लगता है। लेकिन बहू अपने घर से आपके घर में आती है, तो उसका अपने परिवार में स्वागत करना और कम्फर्टेबल फील कराना आपकी पहली जिम्मेदारी है।’

kareena with sharmila

उन्होंने आगे कहा था, ‘बेटी वो होती है, जो कि आपके सामने बड़ी होती है, जिसकी वजह से आपको ये मालूम होता है कि उसका स्वभाव कैसा है और उसको क्या पसंद है या क्या नहीं। आपको ये भी मालूम होता है कि, वो किस बात से नाराज हो सकती है। मगर बहू के साथ ऐसा नहीं होता। जब आप उससे पहली बार मिलते हैं, तो वो पहले ही एक एडल्ट होती है। इसलिए बहू से घुलने-मिलने में समय लगता है। एक नई लड़की आपके घर की बहू बनती है, इसलिए आपको उसका अच्छे से स्वागत करना चाहिए और उसे ज्यादा सहज महसूस कराने की जरुरत होती है।’ इसके आगे शर्मिला टैगोर ने ये भी कहा था, ‘ये तो लड़के वालों की जिम्मेदारी है कि वो नई लड़की का अपने घर कैसे स्वागत करें और बेटे-बहू के रिश्ते में ज्यादा दखलंदाजी न करें।’

kareena widding

फिलहाल, ये तो सच है कि शर्मिला टैगोर और करीना कपूर एक-दूसरे से बेहद प्यार करती हैं और दोनों ही एक-दूसरे का सम्मान करती हैं। तो आपको करीना कपूर का ये वीडियो मैसेज लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.