कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा का क्यूट वीडियो किया शेयर, देखें राजकुमारी लग रहीं काॅमेडियन की लाडली

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अनायरा का एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा का क्यूट वीडियो किया शेयर, देखें राजकुमारी लग रहीं काॅमेडियन की लाडली

पाॅपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने घर पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। उन्होंने पिछले काफी दिनों से अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक लिया हुआ है। इस बीच वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कपिल अपनी बेटी अनायरा को काफी ज्यादा प्यार करते हैं और वह अक्सर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने बेटी अनायरा का एक क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2018 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही कपल ने अपनी क्यूट बेटी अनायरा का अपने घर में स्वागत किया। इसके बाद 1 फरवरी 2021 को कपिल और गिन्नी दूसरी बार माता-पिता बने। गिन्नी ने एक बेटे त्रिशान को जन्म दिया, जिसकी जानकारी कपिल शर्मा ने एक पोस्ट शेयर कर दी थी। वहीं, अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को एंजाय कर रहा है। (ये भी पढ़ें- विराट कोहली की सबसे महंगी घड़ियां, लाखों में है कीमत, खासियतें कर देंगी हैरान)

Kapil

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 17 अप्रैल 2021 को कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अलग-अलग तरीके से पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। यह वीडियो कई क्यूट तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। इन सभी तस्वीरों में अनायरा वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस क्यूटनेस पर लोग फिदा हो जा रहे हैं और कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले, कपिल शर्मा ने 3 मार्च 2021 को अपने इंस्टा अकाउंट की स्टोरी पर बेटी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अनायरा सिंगर हनी सिंह के गाने ‘जिंगल बेल’ पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, अनायरा तालियां बजा रही हैं और वह अप-डाउन वाला डांस स्टेप करने की कोशिश कर रही हैं। इसके बाद वह अपने पास रखी प्लास्टिक सीढ़ियों को जोर से बजाने लगती हैं। इस दौरान अनायरा ब्लू कलर के नाइट वियर में काफी क्यूट लग रही हैं और उन्होंने अपने बालों की पोनी बनाई हुई है। इस वीडियो के साथ कपिल शर्मा ने लिखा था, ‘मेरी छोटी रॉकस्टार नाच रही है। #jinglebells’ (ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी बेटे वियान संग युद्ध करती आईं नजर, वीडियो में देखें कौन जीता कौन हारा?)

19 फरवरी 2021 को भी कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में पापा-बेटी का स्पेशल बॉन्ड साफ नजर आ रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि, कपिल और अनायरा दोनों ही कैमरे की ओर देखकर हाय का पोज दे रहे हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। लुक की बात करें, तो कपिल डार्क ब्लू टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनकी प्यारी बेटी अनायरा ने पिंक कलर की फ्रॉक पहनी है और बालों की दो चोटियां बना रखी हैं। जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा था, ‘आप सभी को गुड मॉर्निंग।’ कपिल और अनायरा की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

11 दिसंबर 2020 को कपिल शर्मा ने अपनी क्यूट बेटी अनायरा का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे हैं। पहली फोटो में अनायरा अपनी दादी के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में वह अपने केक के साथ पोज दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में अनायरा केक खाने में बिजी हैं, और कपिल उनके साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। आखिरी तस्वीर में कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अपनी बेटी के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने मां अमृता की तरह पहना खास तरह का ब्रेसलेट, लोगों को दे रहा स्पेशल मैसेज)

kapil daughter

kapil sharma

kapil sharma and ginni

ginni

फिलहाल, कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फैमिली के साथ फुरसत के पलों को एंजाॅय कर रहे हैं। तो आपको कपिल शर्मा की बेटी अनायरा का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: कपिल शर्मा)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.