काजल अग्रवाल की मेहंदी रस्म की तस्वीर आई सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहीं एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) 30 अक्टूबर को अपने मंगेतर गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। हाल ही में उनकी मेहंदी रस्म की एक तस्वीर सामने आई है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल की मेहंदी रस्म की तस्वीर आई सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहीं एक्ट्रेस

साउथ की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) 30 अक्टूबर को अपने मंगेतर गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। अब शादी का माहौल है, तो जाहिर सी बात है कि शादी से पहले की अन्य रस्में भी पूरी की जा रही होंगी। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी रस्म की एक तस्वीर शेयर की है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले आपको एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी कुछ जानकारी दे देते हैं। अगर काजल अग्रवाल की वेडिंग की बात करें, तो महामारी के चलते काजल की शादी बेहद सिंपल तरीके से मुंबई में होगी। कुछ दिनों पहले काजल की बहन निशा अग्रवाल ने, ‘हैदराबाद टाइम्स’ से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के वेडिंग फंक्शन से जुड़ी कुछ सीक्रेट जानकारियां शेयर की थीं। निशा ने बताया था, “कोविड-19 महामारी के चलते, हम सेलिब्रेशन को छोटा ही रख रहें हैं। कम जगह होने के बावजूद, हम ‘शादी का माहौल’ क्रिएट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम मेहंदी और हल्दी सेरेमनी को घर पर ही होस्ट करेंगे। दोनों सेरेमनी एक ही दिन 29 अक्टूबर को आयोजित की जायेंगी। हम काजल की शादी के लिए बेहद रोमांचित और उत्साहित हैं क्योंकि वो अपनी जिंदगी के एक नए सफ़र की शुरुआत करने जा रही हैं।”

निशा ने ये भी बताया था कि कैसे ये उनकी फैमिली के लिए एक इमोशनल टाइम है। निशा ने कहा था, “मेरे पापा काजल की शादी के दिन के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, इसलिए ये हम सभी के लिए एक ख़ास समय है। हम थोड़े इमोशनल भी हैं क्योंकि जल्द ही उनकी शादी हो जायेगी और वो इस घर से चली जाएगीं। फ़िलहाल, हम उनके साथ जितना हो सके उतना टाइम बिता रहे हैं। लेकिन हर कोई दुल्हन के साथ इस वक़्त समय बिताना चाहता है, इसलिए मुझे अभी उनके साथ ज्यादा टाइम नहीं मिल पाया है।” (इसे भी पढ़ें: पहली प्रेंग्रेसी से करीना कपूर ने लिया ये सबक, अब जाकर शेयर किया एक्सपीरियंस)

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

एक्ट्रेस ने शयर की मेहंदी रस्म की तस्वीर

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की वेडिंग को ख़ास बनाने के लिए घर में जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं। शादी से एक दिन पहले 29 अक्टूबर 2020 को काजल अग्रवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी रस्म की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मुस्कुराते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में काजल ने अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट किया है। जहां काजल के एक हाथ की मेहंदी ब्लर नजर आ रही है तो वहीं दूसरे हाथ की मेहंदी बहुत ही सुंदर लग रही है। सिंपल ड्रेस में ईयरिंग्स पहने हुए काजल के चेहरे पर शादी के पहले वाला ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में सिर्फ #kajgautkitched लिखा है। इस हैशटैग की खास बात ये है कि ये काजल और उनके मंगेतर गौतम किचलू के नाम को मिलाकर बनाया गया है। यही नहीं काजल की बहन निशा अग्रवाल ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर किया है। (इसे भी पढ़ें: पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ धर्मेंद्र की अनदेखी तस्वीर आई सामने, एक साथ पहुंचे थे शादी में)

शादी से पहले परिवार के साथ एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस

काजल अग्रवाल शादी से पहले अपनी फैमिली के साथ हर एक मोमेंट को खुलकर एंजॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। अपनी लाइफ के इस नए सफ़र को लेकर काजल काफी एक्साइटेड हैं। प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज में काजल अपना पूरा टाइम फैमिली के साथ बिताने की कोशिश कर रहीं हैं। वेडिंग से पहले काजल कितने चिल मोड में हैं, उसका अंदाजा आप इस एक्ट्रेस के इंस्टा हैंडल पर किये गए लेटेस्ट पोस्ट से बखूबी लगा सकते हैं। काजल ने 28 अक्टूबर 2020 को अपनी बहन, निशा अग्रवाल और भतीजे, ईशान वलेचा के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। पहली फोटो के कैप्शन में काजल ने लिखा था, “मिस अग्रवाल के रूप में आखिरी दो दिन, हर समय साथ रहने वाली पार्टनर निशा अग्रवाल के साथ मस्ती कर रही हूं।” वहीं दूसरी तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी बनाकर अपने इमोशंस जाहिर किये थे। 

इसके अलावा भी काजल अपने परिवार वालों के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

क्या करते हैं काजल के होने वाले पति गौतम किचलू?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल के होने वाली पति गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं। (इसे भी पढ़ें : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के पहली मुलाकात की तस्वीर आई सामने, यहां देखें)

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

फिलहाल, काजल अग्रवाल के सिंगल से मिंगल होने में अब महज कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में उनके फैंस से लेकर परिवार वाले तक काफी एक्साइटेड हैं। तो आपको काजल अग्रवाल द्वारा शेयर की गई मेहंदी की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.