माही विज के बर्थडे पर जय भानुशाली ने पूछा एज को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद  

टीवी एक्ट्रेस माही विज के बर्थडे पर उनके पति जय भानुशाली ने एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

माही विज के बर्थडे पर जय भानुशाली ने पूछा एज को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद  

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) और उनके पति व एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) एक-दूसरे के लिए प्यार भरे पोस्ट्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिस तरह से दोनों अपना प्यार एक-दूसरे के लिए एक्सप्रेस करते हैं वो वाकई आउटस्टैंडिंग है। आज यानी 1 अप्रैल 2021 को माही अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर जय ने अपनी वाइफ के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है।

पहले आप ये जान लीजिए कि, जय भानुशाली और माही विज ने साल 2011 में गुपचुप तरीके से लास वेगास से शादी रचाई थी। इससे पहले दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। शादी के बाद साल 2019 में कपल ने अपने घर में नन्ही बेटी तारा का स्वागत किया। हालांकि, कपल ने दो बच्चों को गोद भी लिया है, जो उनके केयरटेकर के हैं। इनका नाम राजवीर और खुशी है। कपल अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करता है, जिसकी झलक दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिलती है। (ये भी पढ़ें: अरेंज मैरिज करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला, शादी के सवालों पर एक्ट्रेस ने खुलकर ​दिया जवाब)

mahi vij

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, जय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से माही के घर पर हुए बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस बेटी तारा के साथ केक काटती नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का गाना चल रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए जय ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे @mahhivij....आपके सारे सपने पूरे हों...आई लव यू मेरे बच्चे की मां..मेरी जिंदगी..।बहुत सारे हग्स और किसेज @tarajaymahhi #happybirthdaymahhivij #happybirthday।” इस वीडियो पर कमेंट करते हुए माही ने लिखा, “ऑव्व्व...थैंक यू।” (ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी की बहू आनंदिता को विश किया बर्थडे, शेयर कीं ब्यूटीफुल फोटोज)

इसके अलावा, जय ने माही के साथ रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की है। इस फोटो में माही सामने देख रही हैं, वहीं जय अपनी वाइफ के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। अगर ऑउटफिट की बात करें, तो जय ने नेवी ब्लू कलर का टक्सीडो पहना हुआ है, वहीं माही एक सिल्वर शिमरी ड्रेस में देखी जा सकती हैं।

jay bhanushali and mahhi vij

इस तस्वीर के कैप्शन में जय ने लिखा, “प्यार एक परफेक्ट इंसान को ढूंढने से नहीं बल्कि एक अपूर्ण व्यक्ति को परफेक्टली देखने से मिलता है। मुझे पता है आपको मेरे साथ रहना मुश्किल हुआ होगा लेकिन मैं चाहता हूं मेरे लिए आप मेरे साथ आने वाले 100 सालों तक साथ रहें..मेरी परफेक्ट लवली वाइफ @mahhivij #happybirthday #happybirthdaymahhivij" (ये भी पढ़ें: सना खान पति अनस सैयद संग पहुंचीं बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर पर, सोने के कप-प्लेट में पी कॉफी)

इन बर्थडे पोस्ट्स के अलावा, जय ने केक काटने से पहले अपनी इंस्टा स्टोरी में माही के साथ एक फनी बातचीत की झलक भी फैंस को दिखाई है। इस वीडियो में जय माही से पूछते हुए सुने जा सकते हैं कि उनकी कितनी एज हो गयी है। इस पर माही अपने जवाब से सबको हैरान करते हुए कहती हैं, “26 की।” इस पर जय दोबारा पूछते हैं, ‘सच में’, जिस पर माही कहती हैं, ‘हां, क्यूंकि मैं अभी भी 26 साल की लड़कियों को मात दे सकती हूं।” यहां देखें वीडियो का स्क्रीनशॉट।

mahhi vij birthday

वहीं, जय ने अपनी इंस्टा स्टोरी बेटी तारा के माही के बर्थडे पर एक्साइटमेंट की भी झलक फैंस को दिखाई है।

tara jay mahhi

tara jay mahhi

दोनों की शादी को हुए 10 साल

जय भानुशाली और माही विज की शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है। बीते दिनों, कपल ने अपनी 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर माही ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सगाई का एक वीडियो शेयर किया था। 2 मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में सगाई की रस्म को देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए माही ने कैप्शन में लिखा था, 'शादी की सालगिरह मुबारक, हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जान। 10 साल और हमारे पास एक खूबसूरत लड़की तारा है, जिसके साथ हम इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। भगवान दयालु है। हमेशा हमारा मार्गदर्शन करने के लिए भगवान का शुक्र है, लव यू जान।'

aफिलहाल, हम भी माही को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको जय द्वारा शेयर की गईं ये फोटो और वीडियो कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.