विराट-अनुष्का काफी दिनों बाद दिखे साथ, किक्रेटर की टी-शर्ट पर लिखा लव 'A' ने खींचा ध्यान

हाल ही में, विराट कोहली औरअनुष्का शर्मा को साथ में स्पॉट किया गया, जहां दोनों व्हाइट एंड ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आए। हालांकि, विराट की टी-शर्ट ने सबका ध्यान खींच लिया। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

विराट-अनुष्का काफी दिनों बाद दिखे साथ, किक्रेटर की टी-शर्ट पर लिखा लव 'A' ने खींचा ध्यान

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बी-टाउन के क्यूट कपल हैं। दोनों को एक साथ देखकर फैंस क्रेजी हो जाते हैं। क्रिकेट और बॉलीवुड की इस फेमस जोड़ी का क्रेज ही कुछ ऐसा है कि इनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं और जैसे ही इनकी कोई तस्वीर सामने आती है, वह वायरल हो जाती है। हाल ही में, कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन इस बार विराट-अनुष्का से ज्यादा क्रिकेटर की टी-शर्ट ध्यान खींच रही है।

VIRAT KOHLI

दिसंबर 2017 में शादी के करने के बाद से ही विराट और अनुष्का फैंस की पसंदीदा जोड़ी बनी हुई है। दोनों एक बेटी वामिका के पैरेंट्स हैं। वामिका दो साल की होने वाली हैं, लेकिन अभी तक कोई उनकी पूरी तस्वीर नहीं देख पाया है। दरअसल, ये अनुष्का और विराट की नो पिक्चर पॉलिसी है, जिसकी वजह से अभी तक वामिका की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

VIRAT KOHLI

16 नवंबर 2022 को विराट और अनुष्का की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में कपल व्हाइट एंड ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में ट्विनिंग करता हुआ नजर आ रहा है। जहां अनुष्का व्हाइट पफ स्लीव्स टॉप के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं, वहीं विराट व्हाइट टी-शर्ट व ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, ये विराट की टी-शर्ट है, जो नेटिजन्स का ध्यान खींच रही है। दरअसल, विराट की टी-शर्ट पर एक लाल रंग का हार्ट बना है और उसके बिल्कुल नीचे एक लाल रंग का 'A' लिखा हुआ है। 

विराट कोहली-अनुष्का के अलीबाग विला से सामने आई तस्वीरें, देखने के लिए यहां क्लिक करें

विराट का अपनी पत्नी अनुष्का के लिए इतना प्यार देखकर नेटिजंस कपल पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। किसी ने उनकी 'ट्विनिंग' पर कमेंट किया, तो किसी से विराट-अनुष्का को 'किंग और क्वीन' बताया। यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

VIRAT KOHLI

CMT

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में इंटीमेट वेडिंग की थी, जिसमें सिर्फ उनके परिजन ही शामिल हुए थे। एक बार 'फिल्मफेयर' से बातचीत में अनुष्का ने इस बारे में खुलकर बात की थी और बताया था कि उन्होंने अपनी शादी को सीक्रेट क्यों रखा था। उन्होंने कहा था, "अगर हम इसे किसी भी तरह से सार्वजनिक होने देते हैं, तो हमें अपने 'पब्लिक फीगर' होने की याद दिला दी जाती। हम ऐसा नहीं चाहते थे। हम सिर्फ प्यार में दो लोगों की तरह बनना चाहते थे।" जब उनसे पूछा गया था कि वेडिंग सेरेमनी कैसी थी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, "यह काफी रियल थी।"

VIRAT KOHLI

फिलहाल, आपको विराट और अनुष्का की लेटेस्ट तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.