Isha Koppikar 14 साल बाद पति Timmy से हुईं अलग, बोलीं- 'अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा'

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने अपनी 14 साल की शादी खत्म कर ली है और पिछले महीने अपने पति टिम्मी नारंग से तलाक ले लिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Koppikar 14 साल बाद पति Timmy से हुईं अलग, बोलीं- 'अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा'

ईशा कोप्पिकर Isha Koppikar टिनसेल टाउन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने 'कृष्णा कॉटेज', 'डॉन', 'क्या कूल हैं हम', 'फिजा', 'एलओसी कारगिल', '36 चाइना टाउन' जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने वर्क के अलावा, ईशा ने तेलुगु और मराठी सहित कई क्षेत्रीय फिल्मों में भी योगदान दिया है।

साल 2019 में वह 'भारतीय जनता पार्टी' के तहत राजनीति में शामिल हो गईं और वर्तमान में उन्हें भाजपा की 'महिला परिवहन विंग' की कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है। अपने निजी जीवन में ईशा ने 29 नवंबर 2009 को होटल बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की थी। इस कपल को एक बेटी रियाना हैं।

Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर ने पति टिम्मी नारंग संग 14 साल की मैरिड लाइफ को किया खत्म

ईशा कोप्पिकर अपने पति टिम्मी नारंग से अलग हो गई हैं, जिससे उनकी 14 साल की शादी खत्म हो गई है। उनका तलाक नवंबर 2023 में हुआ था, जिसके बाद अभिनेत्री अपनी 9 साल की बेटी रियाना के साथ अपने ससुराल से बाहर चली गई हैं। सामने आई एक रिपोर्ट में कपल के जीवन में इतने कठोर कदम के पीछे का कारण बताया गया है। रिपोर्ट में लिखा है, ''कुछ समय पहले सामने आई समस्याओं की वजह से कपल अलग हो गया। उन्होंने शादी बचाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। ईशा ने घर छोड़ दिया है और अपनी बेटी रियाना के साथ अलग रह रही हैं।''

Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर ने अपने तलाक पर दी प्रतिक्रिया

अपनी निजी जिंदगी के बारे में तमाम खबरों के बीच ईशा कोप्पिकर से एक न्यूज पोर्टल ने पुष्टि के लिए संपर्क किया, जिस पर अभिनेत्री ने एक बहुत ही संक्षिप्त मैसेज के साथ जवाब दिया। उन्होंने सभी से अपनी प्राइवेसी का अनुरोध किया। उन्होंने लिखा, "कहने के लिए कुछ नहीं बचा। मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए। मैं आपकी संवेदनशीलता की सराहना करूंगी।"

Isha Koppikar

ईशा ने एक बार बेटी रियाना के साथ अपनी पैरेंटिंग जर्नी के बारे में की थी बात

अपने व्यस्त वर्क शेड्यूल को संभालने के बावजूद ईशा कोप्पिकर ने निश्चित रूप से अपनी बेटी रियाना की एक प्यारी मां के रूप में अपनी भूमिका निभाई है और यह अभिनेत्री का सोशल मीडिया हैंडल है, जो इसका प्रमाण है। अपने पिछले साक्षात्कारों में से एक में ईशा कोप्पिकर ने अपने काम और निजी जीवन के बीच सही संतुलन बनाने के बारे में बात की थी, खासकर जब बात उनकी बेटी की हो। उन्होंने हमेशा उनका साथ देने का श्रेय अपनी जॉइंट फैमिली को दिया था, जिसने अनिवार्य रूप से उनकी बच्ची रियाना को दूर रहने पर भी व्यस्त रहने में मदद की है।

Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की लव स्टोरी

ईशा अपनी सबसे अच्छी दोस्त और अभिनेत्री प्रीति जिंटा के सौजन्य से पहली बार टिम्मी से मिली थीं। प्रीति ने ईशा को टिम्मी से मिलवाया था, जो उस समय भी पेशे से एक होटज बिजनेसमैन और रेस्तरां के मालिक थे। हालांकि, पहली मुलाकात के बाद उन्होंने नंबरों का आदान-प्रदान किया, लेकिन वे नियमित रूप से एक-दूसरे से जुड़े नहीं थे, लेकिन दोस्ती से शुरू हुई बात जल्द ही प्यार में बदल गई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि, अब दोनों अलग हो गए हैं।

Isha Koppikar

फिलहाल, हम ईशा और टिम्मी की आगे की जर्नी के लिए शुभकामनाएं देते हैं। तो आपो इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.