Isha Koppikar ने नवंबर 2023 में Timmy Narang से ले लिया था तलाक, बेटी के साथ छोड़ा पूर्व पति का घर

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर के पूर्व पति टिम्मी नारंग ने खुलासा किया कि नवंबर 2023 में उनका तलाक हो गया था और अभिनेत्री अपनी बेटी रियाना के साथ उनके घर से बाहर चली गई हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Koppikar ने नवंबर 2023 में Timmy Narang से ले लिया था तलाक, बेटी के साथ छोड़ा पूर्व पति का घर

मशहूर अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) ने हिंदी, दक्षिण भारतीय और मराठी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाया है। वह 'डॉन', '36 चाइना टाउन' और 'कृष्णा कॉटेज' सहित कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों से कुछ समय के ब्रेक के बाद ईशा ने 2019 में राजनीति में एंट्री करने का फैसला किया। इन दिनों ईशा खबरों में हैं, क्योंकि वह और उनके बिजनेसमैन पति टिम्मी नारंग (जिनकी शादी को लगभग 14 साल हो चुके हैं) आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे से अलग हो गए हैं।

टिम्मी नारंग ने अपने और ईशा कोप्पिकर के तलाक के बारे में की खुलकर बात

इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि ईशा और टिम्मी आपसी अनबन की वजह से अलग हो गए हैं। हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को बचाने की हर संभव कोशिश की थी, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। अब, 'ईटाइम्स' के साथ एक हालिया इंटरव्यू में टिम्मी ने इसकी पुष्टि की और पहली बार अपने तलाक के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि वह और ईशा तलाक के लिए अंतिम फैसला लेने से पहले डेढ़ साल से इस पर विचार कर रहे थे।

isha koppikar

नवंबर 2023 में ही हो गया था ईशा और टिम्मी का तलाक

टिम्मी ने यह भी खुलासा किया कि ईशा अपनी 9 वर्षीय बेटी रियाना के साथ उनके घर से बाहर चली गई हैं और साझा किया कि तलाक नवंबर 2023 में ही हो गया था। उन्होंने आगे कहा कि वह और ईशा एक सौहार्दपूर्ण नोट पर अलग हो गए और अब अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए स्वतंत्र हैं। 

isha koppikar

उनके शब्दों में, ''तलाक पिछले साल नवंबर में दिया गया था और यह सौहार्दपूर्ण शर्तों पर था। हम दोनों अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए स्वतंत्र हैं, जो एक सच्चाई है। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में कोई भ्रम क्यों होना चाहिए। हालांकि, मैंने लेटेस्ट रिपोर्ट नहीं पढ़ी है, कानूनी विकल्प पर विचार करना भी एक विकल्प नहीं है, क्योंकि तलाक पहले ही हो चुका है, यह बहुत ही सिंपल है।''

ईशा कोप्पिकर ने अपने तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग अपने तलाक की खबरें आने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि, जब अभिनेत्री से इस पर पुष्टि के लिए संपर्क किया गया था, तो उन्होंने विनम्रतापूर्वक प्रतिक्रिया व्यक्त की थी कि इस पर प्रतिक्रिया देना अभी जल्दबाजी होगी और उन्होंने प्राइवेसी की आवश्यकता को प्राथमिकता दी थी। उन्होंने आगे सभी से ऐसे नाजुक मामले को लेकर उनके प्रति संवेदनशील रहने को कहा था।

isha

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की लव स्टोरी

बता दें कि ईशा कोप्पिकर अपनी सबसे अच्छी दोस्त और अभिनेत्री प्रीति जिंटा के जरिए पहली बार टिम्मी नारंग से मिली थीं। ​प्रीति ने दोनों को एक-दूसरे से मिलवाया, जिसके बाद वे तुरंत जुड़ गए थे। हालांकि, इसकी शुरुआत एक दोस्ती के रूप में हुई थी, और यह धीरे-धीरे गहरी दोस्ती और अंत में प्यार में बदल गई। इसके बाद ईशा और टिम्मी ने 29 नवंबर 2009 को शादी कर ली थी। एक्स कपल को एक बेटी रियाना हैं, जो अपनी मां के साथ रहती हैं।

isha

Isha Koppikar 14 साल बाद पति Timmy से हुईं अलग, बोलीं- 'अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा और टिम्मी के तलाक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.