Isha Koppikar के पूर्व पति Timmy Narang ने की अपने तलाक की पुष्टि, कहा- 'हमारे लिए बहुत कठिन समय है'

अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर के पूर्व पति टिम्मी नारंग ने एक बयान जारी करते हुए अपने तलाक की पुष्टि की है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Koppikar के पूर्व पति Timmy Narang ने की अपने तलाक की पुष्टि, कहा- 'हमारे लिए बहुत कठिन समय है'

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक हैं। वह कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें 'कृष्णा कॉटेज', '36 चाइना टाउन', 'डॉन', 'क्या कूल हैं हम' और 'डरना जरूरी है' जैसी फिल्में शामिल हैं। अपने निजी जीवन में उन्होंने साल 2009 में फेमस होटल बिजनेसमैन और रेस्तरां मालिक टिम्मी नारंग से शादी की थी। हाल ही में, अभिनेत्री अपने पति के साथ तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं और अब टिम्मी ने आखिरकार इस पर एक बयान जारी किया है।

टिम्मी नारंग ने की ईशा कोप्पिकर से तलाक की पुष्टि

तलाक की लगातार खबरों के बीच ईशा कोप्पिकर के पति टिम्मी उर्फ रोहित नारंग ने इस खबर की पुष्टि की है। 'ईटाइम्स' के हवाले से होटल व्यवसायी ने खुलासा किया कि वह और ईशा सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए हैं, जिससे उनकी 14 साल की शादी खत्म हो गई है। टिम्मी ने सभी से प्राइवेसी देने का अनुरोध करते हुए कहा, ''ईशा और मैं आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। यह हमारे लिए बहुत कठिन समय है, कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।''

Isha Koppikar

जब ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग के तलाक की खबर आई सामने

कुछ दिन पहले, आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का पहले ही तलाक हो चुका है। इसमें आगे कहा गया था कि अभिनेत्री पहले ही अपनी 9 साल की बेटी रियाना के साथ अपने पति का घर छोड़ चुकी हैं। रिपोर्ट में कहा गया था, ''कुछ समय पहले सामने आए किन्हीं समस्याओं के कारण कपल अलग हो गया है। उन्होंने शादी बचाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। ईशा ने घर छोड़ दिया है और अपनी बेटी रियाना के साथ अलग रह रही हैं।''

Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर ने अपने तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया 

तलाक की खबरों के तुरंत बाद ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग सुर्खियों में छा गए। हालांकि, जब अभिनेत्री से इस पर पुष्टि के लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने विनम्रतापूर्वक कहा कि इस पर प्रतिक्रिया देना अभी जल्दबाजी होगी और उन्होंने भी प्राइवेसी की आवश्यकता को प्राथमिकता दी और सभी से ऐसे नाजुक मामले को लेकर उनके प्रति संवेदनशील रहने को कहा।

Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की प्रेम कहानी

बता दें कि ईशा की टिम्मी से पहली मुलाकात उनकी सबसे अच्छी दोस्त और अभिनेत्री प्रीति जिंटा के जरिए हुई थी। इसके बाद एक दोस्ती के रूप में शुरू हुई प्रेम कहानी धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने 29 नवंबर 2009 को शादी रचाई। शादी के करीब 5 साल बाद ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने जनवरी 2014 में अपनी बेटी रियाना का स्वागत किया। हालांकि, अब दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। 

Isha Koppikar

Isha Koppikar 14 साल बाद पति Timmy से हुईं अलग, बोलीं- 'अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम ईशा और टिम्मी को उनकी नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं देते हैं। तो इनके तलाक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.