एक्ट्रेस Isha Koppikar दूसरी बार बनीं मां! क्यूट वीडियो के साथ शेयर की 'खुशखबरी'

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने अपने इंस्टा हैंडल से फैंस के साथ 'खुशखबरी' साझा की, क्योंकि वह दूसरी बार मां बनी हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस Isha Koppikar दूसरी बार बनीं मां! क्यूट वीडियो के साथ शेयर की 'खुशखबरी'

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) फिल्म इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर नामों में से एक हैं। 'कंपनी', 'कांटे', 'डॉन' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से एक्ट्रेस ने पॉपुलैरिटी हासिल की और लाखों दिल जीते। एक अभिनेत्री होने के अलावा, ईशा एक 'हॉस्पिटैलिटी कंपनी' भी चलाती हैं।

बता दें अभिनेत्री ने 29 नवंबर 2009 को अपने जीवन के प्यार टिम्मी नारंग से शादी की थी और उसके बाद साल 2014 में इस कपल को अपनी प्यारी बेटी रियाना का आशीर्वाद मिला। अब अभिनेत्री दूसरे बच्चे की मां बन गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर यह खुशखबरी शेयर की है।

Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर ने दूसरी बार मां बनने पर साझा की खुशखबरी 

23 जून 2023 को ईशा कोप्पिकर ने अपने इंस्टा हैंडल पर खुशखबरी के साथ एक मनमोहक रील शेयर की। जैसे ही वीडियो शुरू हुआ, हम न्यू मॉम को अपने बच्चे की अल्ट्रासोनोग्राफिक तस्वीर पकड़े हुए देख सकते हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हम देख सकते हैं कि ईशा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं और व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट में खूबसूरत दिख रही हैं, जिस पर फूल छपे हुए हैं और यह देखने लायक है। हालांकि, वीडियो के अंतिम भाग में अच्छी खबर सामने आती है, क्योंकि इसमें कोप्पिकर परिवार के नए सदस्य को दिखाया गया है और यह एक प्यारा डॉगी का बेबी है।

Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर ने एक भावुक नोट के साथ कराया अपने 'प्यारे बच्चे' का परिचय

जी हां! आपने सही पढ़ा, ईशा कोप्पिकर अब अपने प्यारे पेट डॉगी की मां बन गई हैं और जिस तरह से उन्होंने अपने परिवार के नए सदस्य को अपने फैंस से परिचित कराया वह दिल जीतने वाला है। वीडियो में ईशा की बेटी रिआना और उसकी अपार खुशी भी दिखाई गई, जब उसने बड़े प्यार से उसे अपनी बाहों में पकड़ रखा था। अनोखे और दिल को छू लेने वाले वीडियो को साझा करते हुए ईशा ने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा, जिसे इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, ''एक अच्छी ख़बर है, जो मैं आपसे छुपाती रही हूं, लेकिन मैं इसे अब और नहीं छिपा सकती।''

Isha Koppikar

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा कोप्पिकर के क्यूट वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

जैसे ही ईशा ने मनमोहक वीडियो शेयर किया, इंटरनेट उसकी क्यूटनेस पर फिदा हो गया और फैंस बधाई संदेश देने के लिए कमेंट बॉक्स में पहुंच गए। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ''बहुत प्यारा!!'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''मुझे यह पसंद है।'' एक अन्य कमेंट को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, ''ओह, बहुत प्यारा! गोल्डन्स बिल्कुल बेस्ट हैं!! पपी फेज का आनंद लें।'' 

Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर और उनकी बेटी रिआना की बॉन्डिंग

इसमें कोई शक नहीं है कि ईशा कोप्पिकर अपनी प्यारी बेटी रिआना की बहुत प्यारी मां हैं। अपने करियर में बिजी होने के अलावा अभिनेत्री अपने फैंस के लिए मां-बेटी के गोल्स सेट करने से कभी नहीं कतराती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बेटी के साथ बिताए गए क्वालिटी टाइम की झलकियां साझा करती रहती है। 

Isha Koppikar

ईशा ने एक बार एक इंटरव्यू में अपनी पैरेंटिंग जर्नी के बारे में एक किस्सा साझा किया था और बताया था कि वह काम और मदरहुड को कैसे मैनेज करती हैं। उसी के बारे में डिटेल्स साझा करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह एक जॉइंट फैमिली में रहती हैं, जो उन्हें अपने काम और निजी जीवन में संतुलन बनाए रखने में मदद करती है। 

फिलहाल, हम ईशा कोप्पिकर के दूसरे बेबी के आने पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.