'स्मार्ट जोड़ी' के विनर Ankita Lokhande-Vicky Jain 'बिग बॉस 17' में होंगे शामिल: रिपोर्ट

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आएंगी। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'स्मार्ट जोड़ी' के विनर Ankita Lokhande-Vicky Jain 'बिग बॉस 17' में होंगे शामिल: रिपोर्ट

कपल बेस्ड रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' जीतने के बाद टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जोड़ी मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन में नजर आएगी। इस साल के 'बिग बॉस ओटीटी 2' ने एल्विश यादव के लिए सबसे ज्यादा वोट पाकर इतिहास रच दिया और अब दर्शक 'बीबी 17' देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, इस साल शो की थीम 'कपल्स बनाम सिंगल्स' है।

'बिग बॉस 17' में नजर आएंगे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन!

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक पॉपुलर कपल के रूप में शो का हिस्सा होंगे। यह दूसरा रियलिटी शो होने जा रहा है, जिसमें अंकिता और विक्की हिस्सा लेंगे। इससे पहले वे रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आए थे। बता दें कि अंकिता ने साल 2018 में फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह पहली बार नहीं है, जब कोई रियल लाइफ कपल विवादित शो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनेगा।

Ankita Lokhande and Vicky Jain

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लव स्टोरी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने हाल ही में 'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक महीने तक डेट किया था और शादी करना चाहते थे, लेकिन एक महीने के भीतर ही उनका ब्रेकअप हो गया था। अंकिता ने बताया था कि विक्की को डाउट था कि वह मुंबई में अपना घर नहीं बना पाएंगे। 

Ankita Lokhande and Vicky Jain

उनके शब्दों में, "एक साल पहले हमारा अफेयर हुआ और उस समय भी हमें शादी करनी थी। बहुत कुछ हो गया, एक महीना हमारा अफेयर चला और ब्रेकअप भी हो गया। ये भाग गया था और भी बहुत कुछ हुआ, उन्होंने कहा, 'मैं शायद मुंबई में अपना घर नहीं बना पाउंगा'।"

अंकिता ने आगे बताया था कि एक दिन उन्होंने विक्की को फोन किया और कहा कि चलो दोस्त बने रहें, क्योंकि वह उन्हें खोना नहीं चाहती थीं। अंकिता ने यह भी कहा था कि उनका रिश्ता फिर से तब शुरू हुआ, जब वह विक्की की जर्सी के लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं, जहां उनका रोमांस फिर से जाग उठा। हालांकि, अंकिता ने विक्की को अल्टीमेटम दिया कि वह अपने माता-पिता से शादी की मंजूरी मांगें और फिर वे डेटिंग शुरू करेंगे। 

Ankita Lokhande and Vicky Jain

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी

इसके कुछ महीनों बाद, दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए 14 दिसंबर 2021 को भव्य तरीके से शादी रचाई। उनकी शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। अपने डी-डे पर कपल गोल्डन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहा था। जहां अंकिता अपने खास दिन पर गोल्डन लहंगे में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं, वहीं विक्की मैचिंग गोल्डन-व्हाइट शेरवानी में डैशिंग लग रहे थे। कपल की वेडिंग फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Ankita Lokhande and Vicky Jain

फिलहाल, ​'बिग बॉस 17' अक्टूबर के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है। तो अब देखना होगा कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शो का हिस्सा बनते हैं या नहीं? क्योंकि अभी उनकी तरफ से इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.