हिना खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, मां-पापा को याद कर कहा- 'मैं हेल्पलेस बेटी हूं'

एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर एक इमोशनल नोट लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने खुद को एक हेल्पलेस बेटी बताया है। आइए आपको दिखाते हैं हिना का पोस्ट।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

हिना खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, मां-पापा को याद कर कहा- 'मैं हेल्पलेस बेटी हूं'

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। इस वायरस की चपेट में रोजाना लाखों लोग आ रहे हैं। ये समय उन लोगों के लिए सबसे कठिन है, जिन्होंने किसी अपने को खोया है। पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने भी बीते दिनों अपने पिता असलम खान को खो दिया था, उनके निधन के बाद एक्ट्रेस पूरी तरह टूट गई हैं। इतना ही नहीं, पिता के निधन के बाद से ही हिना खान कोरोना पॉजिटिव होने के चलते क्वारंटीन में हैं, जिस वजह से वह अपना दुख भी किसी से बांट नहीं पा रही हैं। हाल ही में, हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने खुद को हेल्पलेस बेटी बताया है। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का पोस्ट।  

hina khan

पहले आप ये जान लीजिए कि, हिना खान के पिता का 20 अप्रैल 2021 को मुंबई के एक हॉस्पिटल में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। उस वक्त एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं। वहीं, पिता के निधन की खबर पाकर हिना खान फौरन मुंबई लौट आई थीं। हालांकि, मुंबई लौटने के कुछ दिनों बाद हिना खान कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। जिसके बाद से ही तमाम सेलेब्स से लेकर फैंस तक एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार जल्द होंगे डिस्चार्ज, पत्नी सायरा बानो ने दिया हेल्थ अपडेट)

hina khan

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, हिना खान ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर दर्द साफ झलक रहा है। दोनों तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, हिना खान खिड़की से बाहर की ओर झांक रही हैं। एक्ट्रेस ने कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मास्क भी लगाया हुआ है। हालांकि, इन दोनों तस्वीरों को देखकर ये साफ महसूस किया जा सकता है कि, इन दिनों हिना खान कितनी ज्यादा अकेली हैं और वह अपने परिवार को कितना मिस कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली के भाई की कोरोना की वजह से हालत है खराब, एक्ट्रेस ने हवन कर मांगी दुआ)

actress

tv actress hina

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने भावुक कैप्शन भी दिया है। हिना ने लिखा है कि, ‘मैं एक हेल्पलेस बेटी हूं। मैं अपनी मां के साथ भी कुछ पल के लिए नहीं रह सकती हूं, जिन्हें आज मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है। समय बहुत खराब चल रहा है। सिर्फ हम लोगों के लिए नहीं बल्कि, हमारे आस-पास के बाकी लोगों के लिए भी। मगर एक कहावत है कि, कठिन वक्त नहीं रुकता मगर कठिन शख्स रुकता है। मैं टफ हूं, थीं और रहूंगी। मैं अपने डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी। मुझे कृपया प्रार्थनाओं में याद रखें। रोशनी को आने दें। दुआ।’

(ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे ICU में भर्ती, वाइफ शुभी ने 2 मंथ बेबी संग फोटो शेयर कर की ये अपील)

hina post

पिता की याद में हिना खान का इमोशनल पोस्ट

इससे पहले, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट किया था, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपने पिता को याद किया था। हिना ने लिखा था कि, ‘मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरा और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में है, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान।'

hina

पिता के क्लोज थीं हिना खान

हिना अपने पिता के बेहद करीब थीं, वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पापा के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती थीं। एक्ट्रेस ने 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' को दिए एक इंटरव्यू में अपने पिता के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि, किस तरह वो अपने माता-पिता को बिना बताए दिल्ली के कॉलेज से एक्ट्रेस बनने मुंबई आ गई थीं। लेकिन जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया तो कई रिश्तेदारों ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था, लेकिन पिता ने उनका साथ दिया था।

hina with father

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे कठिन समय से गुजर रही हैं। हम भी दुआ करते हैं कि वह जल्द से जल्द अपने इस दुख से बाहर निकलें। तो एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.