हर्षदीप कौर ने बेटे हुनर के फर्स्ट मंथ बर्थडे पर शेयर की फोटो, लिखा- 'तूने मुझे बहुत कुछ सिखाया'

सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने बेटे के जन्म को एक महीना पूरा होने पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर स्पेशल नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हर्षदीप कौर ने बेटे हुनर के फर्स्ट मंथ बर्थडे पर शेयर की फोटो, लिखा- 'तूने मुझे बहुत कुछ सिखाया'

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) और उनके पति मनकीत सिंह (Mankeet Singh) इन दिनों पैरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच कपल ने 2 अप्रैल 2021 को अपने क्यूट बेबी बॉय हुनर सिंह का फर्स्ट मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले आप ये जान लीजिए कि, हर्षदीप कौर ने 2 मार्च 2021 को अपने बेबी बॉय को जन्म दिया, जिसकी जानकारी सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी। हर्षदीप ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर लिखा है, 'वो एक लड़का है 2-3-2021... अब रोमांच शुरू होता है।' इसके साथ ही हर्षदीप ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर आ गया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया...हमारा जूनियर 'सिंह' आ गया। हमारे लिए इससे अधिक खुशी नहीं हो सकती!’ (ये भी पढ़ें- सलमान खान संग ब्रेकअप के 20 साल बाद सोमी अली ने लगाया आरोप, कहा- 'उन्होंने मुझे धोखा दिया था')

harshdeep kaur

आइए अब आपको दिखाते हैं हर्षदीप कौर का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल,2 अप्रैल 2021 को सिंगर ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बॉय के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में हर्षदीप अपने बेटे को गोद में लेकर निहार रही हैं। (ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड एजाज खान से शादी पर बोलीं पवित्रा पुनिया- 'थोड़ा सस्पेंस रहने दो', बच्चे को लेकर भी की बात)

Harshdeep Kaur

इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक स्पेश्सल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा है, ''विश्वास नहीं हो रहा है कि हुनर के जन्म को आज एक महीना हो गया है..। समय सही मायने में उड़ता चला जाता है...। आज मैं मां होने के 1 महीने का जश्न मना रही हूं। इस छोटे लड़के ने मुझे पहले से ही बहुत कुछ सिखाया है! आई लव यू, मॉय लिटिल मुंचकिन। मुझे आशा है कि मैं तुम्हें सब कुछ सबसे अच्छा दे सकती हूं। इस खूबसूरत पल को कैद करने के लिए @mommyshotsbyamrita आपका शुक्रिया!'' इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई सिंगर को बधाई दे रहा है। (ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने भाई सैफ और भाभी करीना संग शेयर कीं फोटोज, बेबो को बताया सीधी और सरल)

इसके पहले, हर्षदीप कौर ने एक पोस्ट के जरिए अपने बेबी बॉय का नाम बताया था। 10 मार्च 2021 को हर्षदीप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने हसबैंड मनकीत और क्यूट बेटे के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि हर्षदीप ने अपने बेबी को गोद में लिया हुआ है, जिसमें बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है। इस दौरान हर्षदीप ने ब्लू कलर का कुर्ता पहना है और सिर पर व्हाइट एंड ब्लू प्रिंटेड दुपट्टा लिया है। वहीं, सिंगर के बगल में उनके पति मनकीत खड़े हैं, जिन्होंने डार्क ब्लू कलर का कुर्ता पहना है। इस दौरान कपल का बेबी व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहा है और उसके सिर को पीले रंग के कपड़े से ढका हुआ है।

इस तस्वीर के साथ हर्षदीप ने एक ब्राउन प्रिंटेड प्लेन वॉलपेपर भी शेयर किया था, जिस पर उनके बेटे का नाम लिखा है। इस पर हिंदी, इंग्लिश और पंजाबी भाषा में लिखा है, ‘हुनर सिंह, मतलब कला, कौशल और प्रतिभा।’ इससे साफ है कि कपल के बेबी का नाम हुनर सिंह है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हर्षदीप ने कैप्शन में लिखा था, ‘वाहेगुरु जी के आशीर्वाद से हमने अपने बच्चे का नाम ‘हुनर सिंह’ रखा है। कृपया आप लोग उसे अपना प्यार और आशीर्वाद देते रहें।’ 

वहीं, 7 मार्च 2021 को हर्षदीप कौर ने एक फोटो शेयर कर अपने बेबी की पहली झलक फैंस को दिखाई थी, लेकिन इस तस्वीर में भी बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि हर्षदीप के पति मनकीत ने बच्चे को गोद में लिया हुआ है और सिंगर उनके पास खड़ी हैं। इस दौरान सिंगर ने अपने एक हाथ को बेबी के सिर के नीचे लगाया हुआ है और दोनों मिलकर प्यार से बेबी को निहार रहे हैं। इसे शेयर करते हुए हर्षदीप ने कैप्शन में लिखा था, ‘ हमारे तीनों लोगों की तरफ से धन्यवाद! पिछले कुछ दिनों में बहुत सी चीजें बदल गई हैं .. लेकिन एक चीज जो निरंतर रही है, वह है आपका प्यार और हमारे लिए आशीर्वाद। हम वास्तव में धन्य हैं .. सतनाम वाहेगुरु।’ इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।  

फिलहाल, सिंगर हर्षदीप कौर के बेबी बॉय हुनर सिंह अब एक महीने के हो गए हैं। तो आपको हर्षदीप द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.