रितेश देशमुख को प्रीति जिंटा से फ्लर्ट करना पड़ा भारी, वाइफ जेनेलिया ने की खूब पिटाई, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति को पीटती हुई दिख रही हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रितेश देशमुख को प्रीति जिंटा से फ्लर्ट करना पड़ा भारी, वाइफ जेनेलिया ने की खूब पिटाई, देखें वीडियो

बी-टाउन के पॉवर कपल कहे जाने वाले बॉलीवुड स्टार्स रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा देशमुख (Genelia D’souza Deshmukh) अपने फैंस को कपल गोल्स देने में कभी पीछे नहीं हटते हैं। बात चाहे एक-दूसरे को स्पेशल फील कराना हो, टीज करना, या फिर केयर करना हो, रितेश और जेनेलिया परफेक्ट कपल्स की लिस्ट में बखूबी फिट होते हैं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर रिएक्ट करते हुए जेनेलिया ने एक फनी वीडियो बनाया है। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर जेनेलिया और रितेश का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया के अलावा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी नजर आ रही हैं। ये वीडियो किसी अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश प्रीति जिंटा से बात कर रहे हैं और इस दौरान वह उनके हाथों पर किस करने लगते हैं। वीडियो में किनारे खड़ी एक्टर की वाइफ जेनेलिया का रिएक्शन देखने लायक होता है। वायरल वीडियो के टाइटल में जेनेलिया के रिएक्शन पर लिखा है, ‘घर चलो बताती हूं।’ (ये भी पढ़ें- 'उतरन' फेम गौरव चोपड़ा को पेरेंट्स खोने के बाद मिली थी ये सीख, कहा- 'आप असहाय हो जाते हैं')

इस वायरल वीडियो के बाद अब रितेश और जेनेलिया ने ‘इसके आगे घर पर क्या हुआ’ वाला मोमेंट शेयर किया है। जेनेलिया ने 19 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने अवॉर्ड शो वाले वीडियो के दूसरे स्टेज को दिखाया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घर पर जेनेलिया अपने पति रितेश की जमकर पिटाई कर रही हैं और बैकग्राउंड में ‘तुझे याद किया, तेरा नाम लिया’ का गाना बज रहा है। इस वीडियो पर फैंस अपना खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘जानना चाहते हैं कि घर वापस आने पर क्या हुआ?’ इस फनी वीडियो को प्रीति जिंटा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘ये बहुत फनी था। रितेश और जेनेलिया, उन्हें आने दो। दोनों को बहुत सारा प्यार।’ इसके साथ उन्होंने कई सारे हैप्पी इमोजी भी शेयर की हैं। जेनेलिया के इस फनी वीडियो पर जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा समेत कई सेलेब्स ने फनी इमोटिकॉन शेयर की हैं।

कुछ दिन पहले ही, जेनेलिया देशमुख गंभीर रूप से स्केटिंग के दौरान घायल हो गई थीं और उनके हाथ की हड्डी टूट गई थी। इस दौरान उनके पति रितेश देशमुख अपनी लेडीलव का बहुत ख्याल रख रहे हैं, जिसकी एक झलक हाल ही में एक्ट्रेस ने शेयर की थी। जेनेलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो खुद एक चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं। इसमें हम एक्ट्रेस का फ्रैक्चर हुआ हाथ भी देख सकते हैं। इस दौरान रितेश एक एक्सपर्ट की तरह अपनी वाइफ के बालों की चोटी बांधते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘मुझे एक ऐसा व्यक्ति चाहिए, जो मुझे बेकार स्थिति में भी प्यार कर सके।’

फिलहाल, इसमें कोई शक नहीं है कि रितेश और जेनेलिया हसबैंड-वाइफ होने के साथ एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड भी हैं और फैंस को उनके बीच की ये खूबी काफी ज्यादा पसंद आती है। तो आपको उनका ये फनी वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- जेनेलिया)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.