गौतम रोडे ने वाइफ पंखुड़ी अवस्थी को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन के वीडियोज

टीवी एक्टर गौतम रोडे की वाइफ व एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी आज यानी 31 मार्च 2021 को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर गौतम रोडे ने कुछ खास तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

गौतम रोडे ने वाइफ पंखुड़ी अवस्थी को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन के वीडियोज

एक शख्स की जिंदगी में ऐसे कई मौके आते हैं, जब वह अपनी लाइफ लाइन यानी वाइफ को स्पेशल फील करवाता है। बर्थडे का दिन भी कुछ ऐसा ही होता है। हर कोई अपनी पार्टनर के बर्थडे को स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट करने की कोशिश करता है। टीवी के पॉपुलर एक्टर गौतम रोडे (Gautam Rode) का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। गौतम रोडे अपनी लेडीलव पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) से बेहद प्यार करते हैं। आज यानी 31 मार्च 2021 को पंखुड़ी अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर गौतम रोडे ने अपनी लविंग वाइफ पंखुड़ी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और पंखुड़ी के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज शेयर किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें और वीडियोज।

gautam

पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डालते हैं। गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी की पहली मुलाकात सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में कर्ण का किरदार गौतम ने निभाया था, जबकि द्रौपदी का किरदार पंखुड़ी ने। इस शो के सेट पर दोनों की दोस्ती शुरू हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद, इस शो के दौरान ही गौतम ने पंखुड़ी को प्रपोज कर दिया और पंखुड़ी ने बिना देर किए हामी भर दी। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 5 फरवरी 2018 को एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। गौतम और पंखुड़ी में 14 साल का एज गैप है, लेकिन फिर भी दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलती है। (ये भी पढ़ें: सतीश कौशिक ने बेटी वंशिका संग शेयर की तस्वीर, कहा, 'हम कोविड से रिकवर हो रहे हैं')

gautam and pankhuri

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, गौतम रोडे ने 31 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जो पंखुड़ी के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं। पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई व्यक्ति पंखुड़ी के लिए बर्थडे केक पर लगे कैंडल को जला रहा है और एक्ट्रेस मजेदार एक्सप्रेशन दे रही हैं। इस पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी जान।’ दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले पंखुड़ी अपने बर्थडे केक पर लगी एक छोटी कैंडल को बुझाती हैं और उसके बाद बर्थडे केक काटती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के आस-पास मौजूद सभी लोग उन्हें बर्थडे विश करते हैं। इस वीडियो को गौतम रोडे के फैन पेज द्वारा भी शेयर किया गया है। आइए आपको दिखाते हैं। (ये भी पढ़ें: डिलीवरी के दो महीने बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा, दिखीं स्लिम और फिट)

इसके अलावा, गौतम रोडे ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी लविंग वाइफ पंखुड़ी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह दोनों एक साथ काफी क्यूट लग रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि गौतम और पंखुड़ी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान पंखुड़ी ने अपने लविंग हसबैंड को साइड से हग किया हुआ है। दूसरी तस्वीर में पंखुड़ी पूल एरिया के पास खड़ी नजर आ रही हैं और कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर एक सेल्फी है, जिसमें पंखुड़ी और गौतम दोनों नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में गौतम ने अपना एक हाथ अपनी वाइफ पंखुड़ी के कंधे पर रख रखा है और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। लुक की बात करें तो, पंखुड़ी ने ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है और साथ में बालों को खोल रखा है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। वहीं, एक्टर ने भी ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट को कैरी किया हुआ है। गौतम रोडे द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित फैमिली संग मालदीव वेकेशन को कर रहीं एंजॉय, सामने आया ये वीडियो)

pankhuri

pankhuri awasthi

pankhuri and her husband

इन तस्वीरों के साथ गौतम रोडे ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी सुंदर बीवी, तू मेरी जान है।’ इसके साथ ही एक्टर ने हार्ट के कई इमोटिकॉन भी लगाई हैं।

gautam post

गौतम रोडे और पंखुड़ी की शादी को तीन साल से ज्यादा का समय बीत गया है। पिछले दिनों, दोनों ने अपनी थर्ड एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी, इस मौके पर गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लविंग वाइफ पंखुड़ी के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें पंखुड़ी अपने हसबैंड को हग करती हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए गौतम ने कैप्शन में लिखा था, ‘देखो, कौन मुझसे मिलने आया है। @pankhuri313।’ 

tv couple

फिलहाल, हम भी पंखुड़ी अवस्थी को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको गौतम रोडे द्वारा शेयर किए गए वीडियोज और तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.