अपारशक्ति खुराना जल्द बनने वाले हैं पापा, जानें किस महीने होगी वाइफ आकृति आहूजा की डिलीवरी

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना और उनकी वाइफ आकृति आहूजा के जल्द पेरेंट्स बनने की खबर सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अपारशक्ति खुराना जल्द बनने वाले हैं पापा, जानें किस महीने होगी वाइफ आकृति आहूजा की डिलीवरी

साल 2021 की शुरुआत में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेबी गर्ल वामिका के पेरेंट्स बने। इसके बाद फरवरी में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर एक नन्हा मेहमान आया। वहीं, हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान को दूसरी बार माता-पिता बनने का अनुभव प्राप्त हुआ। अब इस लिस्ट में एक और बी टाउन कपल का नाम जुड़ गया है और वो कपल कोई और नहीं बल्कि ‘दंगल’ एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और उनकी वाइफ आकृति आहूजा (Aakriti Ahuja) हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा एक बिजनेसवुमन हैं। वह एक कंपनी की संस्थापक हैं। आकृति ने इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (IMB), हैदराबाद से एमबीए किया है। अपारशक्ति और आकृति की पहली मुलाकात एक डांस क्लास में हुई थी। यहां से दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली थी। इसके बाद से ही ये कपल अपनी मैरिड लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहा है। एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अपारशक्ति ने कहा था, ‘हम श्यामक डावर डांस क्लास में मिले थे। मैं उसे पिछले 7 सालों से जानता हूं।’ (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के साथ लंच डेट पर गए एजाज खान, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत फोटो)

दरअसल, ‘पिंकविला’ को एक कपल के करीबी सूत्र ने उनके पेरेंट्स बनने की जानकारी दी है। सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, “अपारशक्ति खुराना और उनकी वाइफ आकृति अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। बेबी की डिलीवरी डेट सितंबर में है और फैमिली कपल के लिए काफी खुश है। वो अपनी फैमिली में नए मेहमान के जुड़ने का वेट नहीं कर पा रहे हैं।”

साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान अपारशक्ति ने चंडीगढ़ के पंचकुला में एक काफी आलीशान खरीदा था। इस दौरान कपल ने एक्टर के भाई आयुषमान खुराना, भाभी ताहिरा कश्यप व फैमिली के साथ एक लंबा क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। उस दौरान ‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में अपारशक्ति ने कहा था कि वो अपने बच्चों को चंडीगढ़ में बड़ा करना चाहेंगे। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय पिता की चौथी पुण्यतिथि पर हुईं इमोशनल, शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट)

इससे पहले, 23 जनवरी 2021 को अपारशक्ति खुराना ने अपनी लविंग वाइफ आकृति आहूजा के बर्थडे पर अपने घर में एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आये थे। वीडियोज में देखा जा सकता है कि इस पार्टी में आकृति और अपारशक्ति के अलावा आयुष्मान और ताहिरा भी मौजूद हैं। अपने खास दिन पर आकृति ने सिल्वर रंग की ड्रेस कैरी की हुई है, जिसमें वह काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। दूसरी तरफ अपारशक्ति ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। वहीं, एक वीडियो में आकृति अपना बर्थडे केक भी काटती हुई नजर आ रही हैं। इस पार्टी में सभी लोग काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं।    

वहीं, आयुष्मान खुराना ने भाभी आकृति आहूजा को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो लगाई थी। ये वीडियो आकृति के इसी बर्थडे पार्टी का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आकृति को सभी लोग बर्थडे विश कर रहे हैं और सबकी विशेज पाकर वह भी काफी खुश हो रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे कुक्कू @aakritiahuja।’ आयुष्मान की तरह जेठानी ताहिरा ने भी आकृति को बर्थडे विश किया था। ताहिरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सेम वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए ताहिरा ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव @aakritiahuja। आपको वो सब मिले, जो आप चाहती हैं और ये आपके लिए सबसे अच्छा साल हो।’ यहां देखिए वीडियो के स्क्रीनशॉट्स। (ये भी पढ़ें: निखिल नंदा के बर्थडे बैश में जया बच्चन और करिश्मा कपूर ने शेयर किया खास बॉन्ड, देखें तस्वीरें)

अपारशक्ति के भाई व एक्टर आयुषमान खुराना भी दो बच्चों विराजवीर और वरुष्का के पिता हैं। अपारशक्ति को फिल्म ‘दंगल’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘लुक्का छुपी’, ‘स्त्री’ व अन्य कई फिल्मों में अपनी दमदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। ये एक्टर जल्द ही सतराम रमानी की फिल्म ‘हेलमेट’ में नजर आएगा। साथ ही वो OTT प्लेटफ़ॉर्म पर अपकमिंग वेब सीरीज ‘स्टारडस्ट’ से डेब्यू भी करने जा रहे हैं।

फिलहाल, अभी पेरेंट्स बनने की खबर पर कपल ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है। तो आपकी इस खबर पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.