Alia Bhatt डीप नेकलाइन वाले जंपसूट में दिखीं बोल्ड, Raha के बारे में पूछे जाने पर दिया क्यूट रिएक्शन

एक्ट्रेस आलिया भट्ट 'जीक्यू मेन अवॉर्ड्स' इवेंट में एक शानदार जंपसूट पहने हुए बेहद बोल्ड लग रही थीं। इसके अलावा, जब उनसे उनकी बेटी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने प्यारा सा रिएक्शन दिया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Alia Bhatt डीप नेकलाइन वाले जंपसूट में दिखीं बोल्ड, Raha के बारे में पूछे जाने पर दिया क्यूट रिएक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इंडस्ट्री की मोस्ट लवेबल एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। मशहूर अभिनेत्री ने पहले ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'ब्रह्मास्त्र', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'RRR', 'राजी', 'डार्लिंग्स' और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय से अपनी प्रतिभा साबित की है। इसके अलावा, यह आलिया का फैशन सेंस है, जो अक्सर लोगों का ध्यान खींचता है। हाल ही में, जब वह 'जीक्यू मेन अवॉर्ड्स' में पहुंचीं, तो उनके बोल्ड अवतार ने फिर से हमारा ध्यान खींचा।

'जीक्यू मेन अवॉर्ड्स' में आलिया भट्ट दिखीं बेहद बोल्ड

22 नवंबर 2023 को आलिया भट्ट ने मुंबई में 'जीक्यू मेन अवॉर्ड्स ऑफ द ईयर' इवेंट की शोभा बढ़ाई। वह अपने नए स्टनिंग लुक में बेहद बोल्ड लग रही थीं। इवेंट के लिए उन्होंने एक शानदार जंपसूट पहना था, जिसमें आगे और पीछे दोनों तरफ डीप प्लंजिंग नेकलाइन, दो साइड पॉकेट और यूनिक डिटेलिंग थी। बोल्ड जंपसूट पहनकर वह अपना कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इवेंट के तुरंत बाद उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर शानदार तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "जीक्यू नाइट @gucci @sabatods।"

alia

आलिया ने अपने लुक को मैचिंग कलर के शूज, गोल्डन बैंगल्स और हुप्स के साथ जोड़ा था। मिनिमल मेकअप, जिसमें न्यूड लिपिस्टिक, रेड एंड हाईलाइटेड चीक्स, थिन आईलाइनर स्ट्रोक और ग्लिटरी आईशैडो शामिल थे, जिसने उनके लुक को पूरा किया था। इसके अलावा, उन्होंने एक नया हेयरस्टाइल चुना था, जिसमें उनके कंधों को छूने वाले सिंपल स्ट्रेट हेयर थे।

alia

Alia Bhatt ने अपने बारे में सबसे बड़ी गलतफहमी पर की बात, कहा- 'लोगों को लगता है मुझे मैरिज इश्यूज..'। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब आलिया भट्ट से पूछा गया उनकी बेटी राहा के बारे में, तो उन्होंने क्यूट तरीके से मारी आंख

आलिया के न केवल सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस हैं, बल्कि वह अन्य लोगों के साथ भी एक प्यारा रिश्ता साझा करती हैं। ऐसे में, अक्सर हमें शटरबग्स के साथ अभिनेत्री के बीच प्यारी बातचीत देखने को मिलती है। जब आलिया को 'जीक्यू मेन अवॉर्ड्स' इवेंट में देखा गया, तो उन्होंने पैपराजी से खुशी-खुशी बातचीत की और उनके लिए पोज दिए। वहीं पोज देते हुए उनसे उनकी बेटी राहा कपूर का हालचाल भी पूछा गया। इस पर, प्यारी मां ने एक प्यारी प्रतिक्रिया दी और आंख मारते हुए देखी गईं। इसने फैंस का दिल जीत लिया।

alia

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आलिया भट्ट ने 'कॉफी विद करण 8' में पहनी थी 2.68 लाख की सीक्विन मैक्सी ड्रेस

कुछ दिन पहले, आलिया भट्ट अपनी ननद करीना कपूर खान के साथ चैट शो 'कॉफ़ी विद करण 8' में शामिल हुई थीं। शो के दौरान उन्होंने अपने जीवन के बारे में कुछ अनसुने खुलासे किए थे। हालांकि, यह आलिया का लुक था, जिसने हमारा ध्यान खींचा। शो में अपनी उपस्थिति के लिए उन्होंने एक मैरून कलर की सीक्विन मैक्सी ड्रेस का चयन किया था, जिसमें फुल स्लीव्स और टाइड डिटेल के साथ एक डीप नेकलाइन थी। हालांकि, आलिया की ड्रेस की कीमत किसी को भी हैरान कर सकती है।

alia

थोड़ा रिसर्च करने पर हमें पता चला कि यह ड्रेस मशहूर ब्रांड '16ARLINGTON' की है और इसकी कीमत 3,220 डॉलर यानी 2,67,988.85 रुपए है। उन्होंने अपने लुक को बिना किसी एक्सेसरीज और कम से कम मेकअप के साथ निखारा था, जिसमें डेवी बेस, शिमरी आईशैडो, मस्कारा लैडेन आईलैशेज, लाइट पिंक लिपस्टिक, हाईलाइटेड चीकबोन्स और डिफाइन्ड आइब्रो शामिल थीं। खुली जुल्फें और हील्स ने आलिया के ग्लैमरस लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

alia

Alia Bhatt ने अपने Ex-BF Sidharth Malhotra को 'लाइफ का पहला प्यार' देने के लिए बोला थैंक्स। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, 'जीक्यू अवॉर्ड्स' में आलिया का बोल्ड लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.