Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan बेटी Aaradhya का 12वां बर्थडे मनाने के लिए गए हैं दुबई?

स्टार कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहों के बीच एक 'Reddit' यूजर ने बेटी आराध्या के साथ उनकी हालिया क्लिक की गई तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan बेटी Aaradhya का 12वां बर्थडे मनाने के लिए गए हैं दुबई?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। उन्हें एक प्यारी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का आशीर्वाद मिला है, जो 17 नवंबर 2023 को 12 साल की हो गई हैं। ऐसे में, लविंग पैरेंट्स ने अपनी लाडली को प्यारे नोट के साथ बर्थडे विश किया था। अब, उनकी लेटेस्ट फोटो से पता चलता है कि तीनों का परिवार आराध्या का 12वां जन्मदिन मनाने के लिए दुबई गया है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के साथ क्लिक करवाई क्यूट फोटो

कुछ घंटों पहले, एक 'Reddit' यूजर ने बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की हाल ही में क्लिक की गई तस्वीर शेयर की। इसके अलावा, दोनों स्टार्स को अपने एक फैन के साथ पोज देते हुए भी देखा गया। तस्वीर साझा करते हुए यूजर ने अन्य नेटिजंस से यह भी पूछा कि कपल के अलग होने की अफवाहों के बीच उन्हें क्या लगता है कि तीनों का परिवार आराध्या का 12वां जन्मदिन मनाने के लिए कहां गया है।

Abhishek Bachchan

Aishwarya and Abhishek'

आराध्या के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक की तस्वीर पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जल्द ही पोस्ट कमेंट्स की एक सीरीज से भर गया, जिसमें नेटिजंस ने तस्वीरें देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। जहां कुछ यजर्स ने बताया कि ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी राजकुमारी का जन्मदिन मनाने के लिए दुबई में हैं, तो कुछ ने जिक्र किया कि तीनों का परिवार वेकेशन के लिए वहां गया है। कुछ अन्य लोगों ने भी इस बारे में टिप्पणी की कि कैसे ऐश्वर्या और अभिषेक ने तस्वीरों के साथ अपने अलगाव की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया, जबकि एक नेटिजन ने कहा, "पहली तस्वीर में, ऐसा क्यों लग रहा है कि ऐश्वर्या और आराध्या फोटोशॉप्ड हैं?" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

aish

aish

aish

aish

aish

aish

जब ऐश्वर्या ने आराध्या के जन्मदिन पर उनके बचपन की अनदेखी फोटो की थी शेयर 

आराध्या के 12वें बर्थडे पर उनकी प्यारी मां ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या की बचपन की तस्वीर साझा की थी और एक प्यारा नोट लिखा था। तस्वीर में छोटी आराध्या को पिंक फ्रॉक में देखा गया। वह अपनी मां के साथ सेल्फी के लिए पोज़ देते हुए कैमरे की ओर मुस्कुराती दिखीं। 

aish

फोटो के साथ अभिनेत्री ने अपनी राजकुमारी के लिए अपना प्यार व्यक्त किया था और लिखा था, "मैं तुम्हें असीम, बिना शर्त के और हमेशा से प्यार करती हूं। मेरी प्यारी परी आराध्या। तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो, मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं, मेरी आत्मा खुश रहो। 12वां जन्मदिन मुबारक हो। भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें। तुम्हारे होने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। तुम सबसे अच्छी हो।"

आराध्या बच्चन के 11वें बर्थडे की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या को विश किया था बर्थडे

अभिषेक बच्चन ने भी अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर साझा की थी और जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी थीं। तस्वीर में नन्हीं आराध्या अपने प्यारे पिता की गोद में बैठे हुए उन्हें बड़े प्यार से निहार रही थीं। वहीं अभिषेक भी उन्हें देख रहे थे। तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी राजकुमारी! मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।"

aish

Aishwarya-Abhishek की बेटी Aaradhya की फीस जान चौंक जाएंगे आप, 'धीरूभाई स्कूल' की हैं स्टूडेंट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आराध्या के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक की हालिया तस्वीर के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.