आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का हो गया है रोका, इस वायरल तस्वीर ने किया खुलासा  

करवा चौथ के मौके पर टीवी होस्ट आदित्य नारायण और उनकी मंगेतर श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तो चलिए देखते हैं ये खूबसूरत तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का हो गया है रोका, इस वायरल तस्वीर ने किया खुलासा  

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) बीते कुछ महीनों से अपनी मंगेतर श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी को लेकर लाइमलाइट में हैं। काफी टाइम से दोनों की शादी की उड़ती-उड़ती ख़बरों के बाद कुछ टाइम पहले, आदित्य ने इन सभी रूमर्स को कंफर्म करते हुए दिसंबर में अपनी वेडिंग का ऐलान भी कर दिया था। 

हालांकि, पिछले 4-5 दिनों से कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस कपल की रोका सेरेमनी होने का दावा किया जा रहा था, जिसके बाद आज करवा चौथ के शुभ मौके पर इस फंक्शन से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस फोटो में ये ब्यूटीफुल जोड़ी एक-साथ बैठी हुई दिखाई दे रही है, वहीं दोनों के फैमिली मेंबर्स भी कैमरे में पोज देते दिखाई दे रहे हैं। आदित्य ग्रे-कलर की शर्ट और उसके मैचिंग की डेनिम जींस पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं, दूसरी ओर श्वेता भी पिंक सूट में बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल फोटो में चार-चांद लगा रही है। दोनों अपने हाथ में शगुन की थाली भी लिए हुए हैं। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग मंदिर में लेंगे 7 फेरे, शादी की डेट आई सामने)

इस तस्वीर को एक्टर की करीबी फ्रेंड और कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे इस एडोरेबल कपल को ढेरों बधाइयां दी हैं। भारती के इस फोटो के जवाब में आदित्य ने उन्हें धन्यवाद भी दिया है। 

हाल ही में ‘स्पॉटबॉय’ को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान, आदित्य ने अपने वेडिंग प्लान को शेयर किया था। एक्टर ने ये भी बताया था कि वो अपनी लेडी लव श्वेता से एक मंदिर में शादी करेंगे। एक्टर ने कहा था, “हम 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। कोविड-19 की वजह से, हम सिर्फ करीबी फैमिली और फ्रेंड्स को ही बुला सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में एक शादी में 50 मेहमानों से ज्यादा लोगों के एकत्रित होने की अनुमति नहीं है।" उन्होंने बताया था कि, 'दोनों एक मंदिर में बेहद ही सरल तरीके से शादी करेंगे।' आदित्य ने ये भी बताया था कि, 'जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो वह बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।' (ये भी पढ़ें: इस बार मीरा राजपूत ने नहीं रखा है करवा चौथ का व्रत, लिखा- 'अगले साल कोशिश करूंगी')

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात 

हालांकि, अक्सर आदित्य की कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, लेकिन उन्होंने ने कभी इन रूमर्स को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया है। एक टाइम पर,बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ भी उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस एक्टर के मुताबिक वो श्वेता को 10 सालों से डेट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में, अपनी होने वाली वाइफ के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया था।

आदित्य ने कहा था, “मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी सोलमेट मिल गई है।”

बता दें कि, श्वेता से अपनी वेडिंग की ऑफिशियल अनाउंसमेंट आदित्य ने 3 नवंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से की थी। इसके साथ ही आदित्य ने अपनी होने वाली लाइफ पार्टनर श्वेता के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें दोनों कैमरे में एक क्यूट पोज देते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, “हम दोनों शादी कर रहे हैं, मैं बहुत ही लकी मैन हूं जिसको श्वेता जैसी लड़की मेरी सोलमेट के रूप में मिली है, 11 साल पहले इस रिश्ते की शुरुआत हुई थी, और आखिरकार हम दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हम दोनों ही काफी प्राइवेट रहते हैं, और मानते हैं कि प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखना ही सबसे बेस्ट होता है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। दिसंबर में मिलता हूं। P.S: कहा था न, कभी न कभी तो मिलेंगे कहीं पर हमको यकीन है।” (ये भी पढ़ें: करवा चौथ पर अंकिता हुईं थी साड़ी में तैयार, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा था- सुशांत के लिए रखा है व्रत?)

फिलहाल, आदित्य और श्वेता की रोका सेरेमनी की इस तस्वीर पर फैंस अपना ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। तो आपको ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.