करीना कपूर खान ने अपनी आठवीं मैरिज एनिवर्सरी पर बताया, 'खुशहाल जिंदगी का रहस्य'

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज यानी 16 अक्टूबर 2020 को अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना कपूर खान ने अपनी आठवीं मैरिज एनिवर्सरी पर बताया, 'खुशहाल जिंदगी का रहस्य'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। आज यानी 16 अक्टूबर 2020 को ये कपल अपनी आठवीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर सैफ और करीना को देश दुनिया से बधाई संदेश मिल रहे हैं। इसी क्रम में इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए खुद एक्ट्रेस ने सैफ​ अली खान को अपनी एनिवर्सरी की बधाई दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

आपको करीना के पोस्ट की तरफ ले चलें, उसके पहले हम सोच रहे हैं कि जिनको इस कपल की प्रेम कहानी के बारे नहीं पता है उन्हें थोड़ा शॉर्टकट में कुछ बता दें। सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाई थी। करीना कपूर इसके बाद से करीना कपूर खान के नाम से जानी जाने लगीं। सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को उनके प्रशंसक प्यार से ‘सैफीना’ बुलाते हैं। (ये भी पढ़ें: करीना से शादी के दिन सैफ ने अमृता सिंह को लिखी थी चिठ्ठी, कही थी दिल छू लेने वाली बात)

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने 21 साल की उम्र में 33 साल की अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से अपने पेरेंट्स की इच्छा के विरुद्ध जाकर शादी की थी, लेकिन 13 साल के बाद दो बच्चे होने के बावजूद इन दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर को प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 5 वर्षों तक डेट किया और उसके बाद 16 अक्टूबर, 2012 को उन्होंने शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम तैमूर अली खान है, वहीं करीना अब जल्द ही दोबारा भी मां बनने वाली हैं। अब आइए आपको दिखाते हैं करीना का अपनी एनिवर्सरी पर किया गया पोस्ट।

दरअसल, 16 अक्टूबर 2020 को करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पति सैफ के साथ एक फोटो साझा की। इस फोटो में सैफ को करीना के कंधे पर सिर रखे हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में यह कपल हमेशा की ही तरह बेहद खूबसूरत लग रहा है। इसे शेयर करते हुए करीना ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ की शादी की तारीख आई सामने, केदारनाथ की माला व गंगाजल का वेडिंग में होगा खास महत्व)

उन्होंने लिखा है, 'एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। वे दोनों स्पैगेटी और वाइन से प्यार करते थे ... और बाद में दोनों एक-दूसरे के साथ खुशी से रहने लगे। दोस्तों! यहां हमने आपको अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का रहस्य बता दिया है। इसी बात पर अनंत काल और उससे भी आगे तक शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं, सैफ अली खान पटौदी।' 

करीना की इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट के ​जरिए कपल को बधाई दे रहे हैं। पोस्ट किए जाने के एक घंटे के अंदर इसे करीब 2 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। 

दोबारा मां करीना बनने जा रही हैं करीना

करीना कपूर खान जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। 12 अगस्त 2020 को करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दोबारा पैरेंट्स बनने की बात को स्वीकारते हुए एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद बाद से ही कपल, उनका परिवार और फैंस बेहद उत्साहित हैं।

करीना ने शेयर किया था पहली बार मां बनने का अनुभव

हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली बार मां बनने का अनुभव फैंस के साथ साझा किया था। इस मौके पर उनके पति सैफ अली खान भी उनके साथ थे। एक वीडियो शेयर कर करीना ने बताया था कि, "जिसे 9 महीने पेट में रखा उसे अपने पास महसूस करना एक अद्भुत एहसास होता है। ये बहुत ही रियल फीलिंग्स हैं। वहीं सैफ ने अपने पिता बनने के बारे में कहा, "इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।" 

21 सितंबर को करीना ने सेलिब्रेट किया था अपना बर्थडे

21 सितंबर 2020 को करीना ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया था। इसकी कई तस्वीरें सामने आई थीं। करीना कपूर खान ने अपने जन्मदिन के स्पेशल मौके को और भी स्पेशल बनाने के लिए अपने घर पर एक छोटी-सी पार्टी रखी थी, जिसमें परिवार के लोग शामिल हुए थे। ग्लैमर और स्टाइल क्वीन करीना कपूर खान इस पार्टी में बिना मेकअप के नजर आईं। बहन करिश्मा कपूर ने पार्टी की कुछ फोटोज शेयर करते हुए करीना कपूर खान को बर्थडे विश किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "बर्थडे गर्ल, हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं। हैप्पी बर्थडे।" (ये भी पढ़ें: पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए राज कुंद्रा ने तैयार की स्पेशल डिश, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो)

करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज़ शेयर की थी,उसमें सैफ अली खान, पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर और कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त नजर आ रहे हैं। इसके अलावा करीना कपूर खान केक के साथ पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं। 

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत ही जल्द अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में नज़र आएंगी। वहीं, सैफ अली खान को आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में अभिमन्यु वीर के स्पेशल रोल में देखा गया था। इसके अलावा उनके पास 'बंटी और बबली-2' समेत कई प्रोजेक्ट हैं। 

फिलहाल, करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान बेटे तैमूर अली खान और अपने परिवार के साथ प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। हम भी इस क्यूट कपल को उनके आठवीं मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टारी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.